scriptBulandshahr: किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाक‍र युवक ने किया गंदा काम | Bulandshahr Boy Rape With Girl In Jahangirabad Kotwali Area | Patrika News

Bulandshahr: किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाक‍र युवक ने किया गंदा काम

locationबुलंदशहरPublished: Aug 08, 2019 01:22:38 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव में सामने आया मामला
पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया जिला अस्पताल
सरकारी हैंडपंप से पानी लेकर घर लौट रही थी किशोरी

bulandshahr
बुलंदशहर। जनपद में किशोरी से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस फौरन एक्‍शन में आ गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad Police ने ‘बकरी’ काे मारी गोली

युवक ने किया दुष्‍कर्म

पीड़ि‍त परिजनों के अनुसार, बुधवार शाम को जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव में उनकी नाबालिग बेटी घर के पास सरकारी हैंडपंप से पानी लेकर घर लौट रही थी। इस दौश्रान पड़ोसी युवक ने उसको अपने घर में खीच लिया। आरोप है क‍ि युवक ने मुंह पर कपड़ा सुंघाकर किशोरी को बेहोश किया और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: यूपी के इस जिले में एसएसपी ने दी चेतावनी, सड़क पर पढ़ी नमाज तो होगी कार्रवाई

होश आने पर दी जानकारी

होश आने पर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने 100 नंबर पर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामला दो समुदायों का होने के कारण आनन-फानन में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी देहात मनीष मिश्रा ने बताया कि जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में ऐसा एक मामला आया है। तत्काल पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो