कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने सोनिया-राहुल और प्रियंका पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल होने पर गिरी गाज

Highlights:

-8 जनवरी को बुलंदशहर के नगर अध्यक्ष के तौर पर तौकीर अली को नियुक्त किया गया था

-तौकीर का एक विवादित वीडियो सामने आने आने के बाद नियुक्ति पर रोक लगी

-अजय कुमार लल्लू ने कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से भी निकाल दिया

By: Rahul Chauhan

Published: 14 Jan 2021, 03:17 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। पिछले ही दिनों कांग्रेस नगर अध्यक्ष बनाए गए कुंवर तौकीर अली को पार्टी से निकाल दिया गया है। दरअसल, कुछ दिनों से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह गांधी परिवार के सदस्यों के बारे में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तौकीर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भद्दी गालियां देता नजर आ रहा है। वहीं इस बाबत तौकीर अली का कहना है कि यह वीडियो काफी पुराना है और तब वह कांग्रेस पार्टी से नहीं जुड़े थे। अब जब वह कांग्रेस जुड़े तो राजनीतिक साजिश के तहत उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: वेस्ट में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकालकर की शुरू की परेड की रिहर्सल

बता दें कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से 8 जनवरी को तौकीर अली को बुलंदशहर नगर अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था। वहीं इसके तुरंत बाद ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कार्रवाई करते हुए उनकी नियुक्ति पर रोक लगा दी है। साथ ही उसे पार्टी से भी निकाल दिया गया है।

यह भी देखें: किसानों ने जलाई कृषि बिलों की प्रतियां

इस बाबत अजय कुमार लल्लू की तरफ से एक पत्र जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि तौकीर अली को 8 जनवरी को बुलंदशहर का शहर कमेटी के अध्यक्ष रूप में नियुक्त किया गया था। वीडियो सामने आने के बाद उनकी नियुक्ति पर रोक लगा दी गई है। अजय कुमार लल्लू ने इस मामले में कहा है कि इस तरह की घटना की बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो ये मामला है वह क्षमा योग्य कतई नहीं है। इसलिए ऐसे लोगों की जरूरत कांग्रेस में नहीं है।

Congress
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned