scriptमहिला इंस्पेक्टर ने 153 लोगों को भेज दिया जेेल, जानिये क्यों | bulandshahr crime news | Patrika News

महिला इंस्पेक्टर ने 153 लोगों को भेज दिया जेेल, जानिये क्यों

locationबुलंदशहरPublished: Sep 20, 2019 04:00:40 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. शहर में बढ़ती घटनाओं को देखते हुए चलाया गया विशेष अभियान. महिला इंस्पेक्टर ने देर रात चलाया यह अभियान. वाहनों में बैठे लोगों के खिलाफ भी की गई कार्रवाई
 

dddssddds.jpg
बुलंदशहर. शहर में बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने गुरुवार रात अभियान चला रही है। सिटी कोतवाली महिला इंस्पेक्टर ने देर रात एक अभियान चलाया। जिसमें शराब के ठेके के आस—पास और वाहनों में शराब पी रहे लोगों की धर पकड़ की गई। इस दौरान 153 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें छात्र भी शामिल हैं।
सिटी कोतवाली क्षेत्र में देर रात ठेकों के आस-पास शराब पी रहे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया। वहीं, शराब के ठेकों के आस-पास खड़े वाहनों की तलाशी ली गई। बड़ी संख्या में पुलिस ने वाहनों में शराब पी रहे लोगों को भी पकड़ा हैं। आरोप है कि शराब पीकर छेड़खानी की घटनाओं में इजाफा हो रहा था। लगातार शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई है।
इस दौरान पुलिस ने 153 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, इंस्पेक्टर कोतवाली प्रभारी करुणा राय ने बताया कि लगातार छेड़छाड़ की शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते अभियान चलाया गया है। ढाबा होटल शराब के ठेके बस स्टैंड पर भी संघन चेकिंग की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो