scriptग्राम प्रधान ने शौचालय घोटाले को लेकर जिला प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, कही यह बड़ी बात | bulandshahr gram pradhan news | Patrika News

ग्राम प्रधान ने शौचालय घोटाले को लेकर जिला प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, कही यह बड़ी बात

locationबुलंदशहरPublished: Sep 18, 2019 03:41:04 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. डीएम दफ्तर पर दिया प्रधानों ने धरना. शौचालय और गौशाला घोटाले पर फर्जी फंसाने का लगाया आरोप. एक दिन में मिलते हैं एक गाय पालने के लिए 30 रुपये
 

bul.png
बुलंदशहर. शौचालय व गौशाला घोटाले का आरोप लगाकर ग्राम प्रधानों ने डीएम ऑफिस पर धरना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाए है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से प्रधानों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में प्रधानों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा है।
धरना देने के लिए सैकड़ों गांव प्रधान कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। ग्राम प्रधानों का कहना है कि डीएम ने शौचालय में लापरवाही का आरोप लगाकर मामले में प्रधानों पर कार्रवाई हो चुकी है। उन्होंने कहा कि उन प्रधानों की कोई गलती नहीं है। साथ ही गौशाला के माोमले में भी ग्राम प्रधानों पर तलवार लटकी हुई है।
प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही शौचालय मुक्त योजना के तहत गांव गांव में जो शौचालय बनवाएं गए थे, उनमें कमियां पाई गई थी। उन्होंने बताया कि अभी और भी प्रधानों पर कार्रवाई की तैयारी जिला प्रशासन कर रहा है। जिसकी वजह से ग्राम प्रधान धरना देने के लिए डीए आॅफिस पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि गाय पालने के लिए 30 रुपये प्रतिदिन मिलते हैं। उसमें एक चॉकलेट भी नहीं आती है। वहीं, डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि 26 सितंबर को मीटिंग की बुलाई गई हैै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो