scriptVIDEO: बच्ची को पहले बनाया निशाना और फिर इस वारदात को दे दिया अंजाम | bulandshahr latest loot news | Patrika News

VIDEO: बच्ची को पहले बनाया निशाना और फिर इस वारदात को दे दिया अंजाम

locationबुलंदशहरPublished: Sep 14, 2019 02:27:22 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. दुकान पर सिगरेट के बहाने पहुंचे थे बदमाश. चाकू की नोक पर बच्ची बनाया बधंक. सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस खोज रही बदमाश
 

loot.png
बुलंदशहर. खुर्जा में मोनिका परचून की शॉप पर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। ये बदमाश दुकान पर सामान खरीदने के बहाने से पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बच्ची की गर्दन पर चाकू रख दिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम के साथ मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

पूर्व सीएम अखिलेश ने लगाए योगी सरकार पर गंभीर आरोप, कही यह बड़ी बात

खुर्जा में मोनिका परचून की दुकान करती है। उसकी दुकान पर 2 युवक पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले तो बच्ची से सिगरेट मांगी। उसी दौरान दोनों बदमाशों ने बच्ची की गर्दन पर चाकू रख दिया और अंदर ले गया। उसकी मां से घर में रखे हुए सोना व चांदी के जेवरात और 60,000 रुपये लूट लिए। उसके बाद भीड़भाड़ एरिया होने के बाद भी आरोपी आसानी से फरार हो गए। बदमाशों के जानेे के बाद मोनिका ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस—पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई।
मोनिका ने बताया कि दोनों बदमाश बाइक सवार होकर आए थे। उन्होंने बताया कि मामले की तहरीर पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उधर, सीओ खुर्जा गोपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो