Bulandshahr: शांति-व्‍यवस्‍था बनाने के लिए गश्‍त कर रहे दरोगा व सिपाही को कांस्‍टेबल ने पीटा

Highlights

  • बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में सामने आया मामला
  • अयोध्‍या मामले में फैसले के बाद गश्‍त पर थे पुलिसकर्मी
  • अरोपी रास्‍ते में स्‍कूटी खड़ी करके पी रहे थे शराब

 

बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में ड्यूटी के दौरान दरोगा व सिपाही को एक कांस्‍टेबल (UP Police Constable) ने अपने साथी संग मिलकर जमकर पीटा। दरोगा और सिपाही शनिवार शाम को अपने क्षेत्र में शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए गश्‍त पर थे। शनिवार को आयोध्‍या मामले (Ayodhya Verdict) में फैसला आने के बाद सभी जनपदों की पुलिस जब अलर्ट पर थी, तब यह घटना हुई। इस मामले में आरोपी सिपाही और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी सिपाही गाजियाबाद में तैनात है। दोनों अभी फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Greater Noida: पत्‍नी गई मायके तो बुला लिया महिला को घर पर, बाद में कर दिया यह कांड- देखें वीडियो

सुरक्षा व्‍यवस्‍था थी सख्‍त

शनिवार को अयोध्‍या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया था। इसको लेकर जनपद में भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था सख्‍त थी। एफआईआर के अनुसार, घटना शनिवार शाम करीब सवा 6 बजे बजे की है। बुलंदशर के थाना सलेमपुर की पुलिस गश्‍त पर निकली हुई थी। शाम को एसआई उम्‍मेद अली कांस्‍टेबल मनोज कुमार और विनोद कुमार के साथ शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए गश्‍त कर रहे थे। इस दौरान सलेमपुर मोड़ पर उन्‍हें कुछ युवक स्कूटी रोड पर खड़ी कर शराब पीते दिखे। स्‍कूटी पर कोई नंबर प्‍लेट भी नहीं थी। सलेमपुर के दरोगा और सिपाही ने जब उनको वहां से हटने के लिए बोला तो उन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। उन्‍होंने उनके साथ हाथापाई भी की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उनको वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें: साध्वी प्राची के इस बार शांत रहे तेवर, पुलिस सुरक्षा के बीच साध्वी प्राची ने किया यज्ञ, अयोध्या फैसले से पहले थीं नजरबंद

img-20191110-wa0074.jpg

गाजियाबाद में तैनात है आरोपी सिपाही

इसके बाद दरोगा ने थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों आरोपी वहां से भाग गए। जांच के बाद पता चला दोनों युवक रसूलपुर गांव के हैं। इनमें एक सिपाही गौरव है। उसकी गाजियाबाद (Ghaziabad) में पोस्टिंग है। दूसरा गांव का ही युवक केशव है। एसएसपी (SSP) के आदेश पर उन दोनों के खिलाफ सलेमपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया किशनपुर थाना क्षेत्र में एक मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरेापियों की तलाश की जा रही है। जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned