Video: ऐसी गाड़ी से कैसे करेंगे पुलिसवाले एनकाउंटर

Highlights

. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
. सरकारी गाड़ी को धक्का लगा रहे हैं पुलिसकर्मी
. खुर्जा एरिया का बताया गया है वीडियो

 

बुलंदशहर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बुलंदशहर पुलिस एक गाड़ी में धक्का मारती नजर आ रही है। सवाल यह खड़ा होता है कि लगातार पुलिस एनकाउंटर कर बदमाशों की धरकपड़ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Rampur: JE ने बिलों का भुगतान करने के लिए ठेकेदार से मांगे 10 हजार रुपये, आप भी इस नंबर पर करें शिकायत

ऐसे में कोई बड़ी घटना हो जाए तो पुलिस गाड़ी मेंं ही धक्का लगाती रह जाएगी। बताया गया है कि पुलिस का यह सरकारी कार खुर्जा नगर कोतवाली की जंक्शन चौकी की है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे स्टार्ट करने का प्रयास कर रही है।

यह गाड़ी अचानक चली हुई खराब हो गई। पुलिसकर्मी कार को धक्का देने लगे तो उसी समय किसी ने उनका वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सीओ सीओ गोपाल सिंह का कहना है कि अचानक गाडी खराब हो गई। जिसकी वजह से धकका मारकर साइड में खड़ा किया गया।

Show More
virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned