BIG BREAKING: PUBG GAME को लेकर हो गया बवाल, फिर बाद में जो सच्चाई आई सामने

BIG BREAKING: PUBG GAME को लेकर हो गया बवाल, फिर बाद में जो सच्चाई आई सामने

PUBG GAME को लेकर एक बार फिर बवाल हो गया। सिकंदराबाद कोतवाली के क्षेत्र के दो पक्षों में जमकर लात घूंसे और लाठी-डंडे चले। विवाद इतना बढ़ा कि पथराव और फायरिंग हुई

बुलंदशहर. PUBG GAME को लेकर एक बार फिर बवाल हो गया। सिकंदराबाद कोतवाली के क्षेत्र के दो पक्षों में जमकर लात घूंसे और लाठी-डंडे चले। विवाद इतना बढ़ा कि पथराव और फायरिंग हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए और कई गाड़ियों में नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को घटनास्थल से खदेड़ा और मौके से खाली खोखे बरामद किए।

सिकंदराबाद एरिया के दादरी चौकी क्षेत्र में अंसारी और कुरेशिया के बच्चों में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ाने पथराव और फायरिंग हुई। कई लोगोंं की घायल होने की सूचना हैं। साथ ही वहां पर खड़े वाहनों में भी काफी नुकसान किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को घटनास्थल से खदेड़ा और घटना को शांत कराया। दोनों लोगों की शिकायत पर सिकन्द्राबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उधर पीड़ित महताब ने बताया कि बच्चों का विवाद हुआ था।

अंसारी मोहल्ले के लोगों ने बताया कि पथराव और फायरिंग की घटना हुई। मौके पर पहुंचे सीओ राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि देर रात सिकन्द्राबाद पुलिस को झगड़े की सूचना मिली थी बताया गया था यहां पर पथराव और फायरिंग हुई है तत्काल भारी फोर्स मां बेटा गया और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया गया मौके पर फूड्स लगा दी गई है अब किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है दो-तीन लोग इसमें घायल हुए हैं दोनों की तहरी ली जा रही है मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि दादरी गेट चौकी इंचार्ज विनोद कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned