scriptबुलंदशहर सड़क हादसा : बद्रीनाथ-केदारनाथ दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो खड़े ट्रक में जा घुसी, एक ही परिवार के पांच की मौत | Bulandshahr Scorpions truck accident Five died same family | Patrika News

बुलंदशहर सड़क हादसा : बद्रीनाथ-केदारनाथ दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो खड़े ट्रक में जा घुसी, एक ही परिवार के पांच की मौत

locationबुलंदशहरPublished: May 24, 2022 12:16:20 pm

Bulandshahr Accident बुलंदशहर मेरठ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पांच अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हैं। सभी श्रद्धालु बद्रीनाथ और केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे।

road_accident_in_bihar.jpg
बुलंदशहर मेरठ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पांच अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्चा, एक महिला और दो पुरुष शामिल है। सूचना की जानकारी पर डीएम चंद्र प्रकाश सिंह और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। और जिला अस्पताल पहुंचकर डाक्टरों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है। पूरे क्षेत्र में शोक व्याप्त है।
गुलावठी थाना क्षेत्र में एनएच 235 पर मंगलवार सुबह खड़े ट्रक में श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो घुस गई। हादसे में बुलंदशहर नगर क्षेत्र के चार और शिकोहाबाद के एक श्रद्धालु की मौत हो गई। सभी श्रद्धालु बद्रीनाथ और केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे। मृतकों की पहचान देवीपुरा निवासी हार्दिक (6 वर्ष) पुत्र हरेंद्र, वंश (5 वर्ष) पुत्र हरेंद्र एव॔शालू (21 वर्ष) पुत्री उमेश, आवास विकास कालोनी निवासी हिमांशु (25 वर्ष) पुत्र नीरज अग्रवाल और शिकोहाबाद निवासी पारस (22 वर्ष) पुत्र ओमप्रकाश के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Indian Railways : यूपी की इस मशहूर ट्रेन का 1 जून से बदला रहा है टाइम, जानें इस ट्रेन का नाम

 

हादसे की सूचना मिलते ही गुलावठी कोतवाली थाना इलाके की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
यह भी पढ़ें

सिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत

 

घायलों में जसवंत पुत्र राजपाल सिंह, दामिनी पुत्री ओम प्रकाश, रिंकी पुत्री ओमप्रकाश, रिंकी पत्नी हरेंद्र, हरेंद्र पुत्र रोशनलाल और देवी पुत्र रोशनलाल शामिल है। दो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो