scriptस्याना हिंसा मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल के योगेश राज को जमानत मिलते ही वायरल हुए ऐसे पोस्टर, मचा हड़कंप | bulandshahr violence accused yogesh raj poster viral on social media | Patrika News
बुलंदशहर

स्याना हिंसा मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल के योगेश राज को जमानत मिलते ही वायरल हुए ऐसे पोस्टर, मचा हड़कंप

Highlights

स्याना हिंसा मामले में जेल में बंद है बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज
राजनीतिक पार्टी में संबंध होने के चलते जिले में रही भारी चर्चा
जमानत मिलने के बाद ही वायरल हुआ ऐसा पोस्टर, फेसबुक से किया गया डिलीट

बुलंदशहरSep 27, 2019 / 07:07 pm

Nitin Sharma

violence.jpeg

बुलंदशहर । उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 3 दिसंबर 2018 को स्याना हिंसा की एफआईआर में नंबर एक पर नामजद आरोपी योगेश राज की जमानत हो गई है, लेकिन उसके जेल से बाहर आने से पहले ही नवरात्र और दिवाली शुभकामनाओं के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गये। यह पोस्टर आईटी स्याना भाजपा फेसबुक पेज पर पोस्टर अपलोड कर बुलंदशहर भाजपा पेज पर टैग किये गये। हालांकि इन्हें कुछ ही घंटों बाद डिलीट कर दिया गया। उधर इनके स्क्रीन शॉट अब चर्चाओं का विषय बन गये है।

बता दें कि भले ही योगेश राज को स्याना हिंसा के नौ महीने बाद जमानत मिल गई हो, लेकिन शुक्रवार शाम तक वह जेल से बाहर नहीं आया। इससे पहले ही उसके शुभकामनाओं के पोस्टर भाजपा के स्याना आईटी सेल फेसबुक पेज अपलोड कर दिये गये। जिन्हें बुलंदशहर भाजपा आईटी सेल पेज पर गुरुवार रात 9:14 पर टैग किया गया। हालांकि इस पोस्ट को कुछ देर बाद ही डिलीट कर दिया गया, लेकिन नवरात्रि, विजय दशमी व दीपावली की शुभकामनाओं का ये पोस्ट और मैसेज वायरल हो रहे हैं।

bulandshahr.jpg

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शुभकामनाओं का पोस्टर

लोगों में चर्चा का विषय बना है कि भाजपा आई टी सेल के द्वारा ये पोस्ट भाजपा आई टी सेल स्याना फेस बुक पर टेग किया गया, लेकिन यह पोस्ट चार बजे इस फेसबुक आई डी से डिलीट कर दिया गया। बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी रामकिशन बुलंदशहर ने फोन पर बताया की यह फर्जी आईडी हो सकती है। भाजपा के किसी कार्यकर्ता ने ये पोस्ट नहीं डाली है। अभी तक मेरे संज्ञान में भी यह मामला नहीं था।

Home / Bulandshahr / स्याना हिंसा मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल के योगेश राज को जमानत मिलते ही वायरल हुए ऐसे पोस्टर, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो