script

बुलंदशहर हिंसा: सोशल मीडिया के सहारे पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार

locationबुलंदशहरPublished: Dec 16, 2018 12:25:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

गोकशी की अफवाह के बाद बुलंदशहर में हुई हिंसा के मामले में अब तक 17 आरोपियों को जेल भेजा

bulandshahr

बुलंदशहर हिंसा: सोशल मीडिया के सहारे पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार

बुलंदशहर. स्याना में 3 दिसंबर को गोकशी की अफवाह के बाद हुई हिंसा के मामले में पुलिस वीडियो के आधार लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन दो हफ्ते बाद भी अभी तक सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं। यही वजह है कि पुलिस ने सोशल मीडिया पर 18 आरोपियों की फोटो पोस्ट की थी। इसके बाद पुलिस ने 4 और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के फोटो पोस्ट करते हुए लोगों से अपील की थी कि आरोपियों का सुराग देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी। बताया जा रहा है कि इसी के चलते पुलिस 4 आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है। अब तक इस मामले में कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
बुलंदशहर हिंसा: पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, मचा हड़कंप

बता दें कि बुलंदशर के स्याना में हुए बवाल के बाद सुभाष चंद्र की तहरीर पर स्याना थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें 27 लोगों के खिलाफ नाजद और 50 से 60 लोग अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में बजरंग दल नेता योगेश राज और बीजेपी के कुछ नेता भी शामिल थे। तभी से क्राइम ब्रांच और स्याना पुलिस लगातार वीडियो के आधार पर कार्रवाई में जुटी हैं। पुलिस की 4 टीमें लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। बता दें कि इस मामले में 13 लोगों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। ताबड़तोड़ दबिश के बाद शनिवार को पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। स्याना पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।
जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने कहा- मैंने प्रोटोकॉल तोड़कर उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती से मांगी थी मदद

अब ये आरोपी पकड़े गए

अब पुलिस ने अमित उर्फ अंटी पुत्र उदयवीर सिंह जाट, आशीष कुमार पुत्र अशोक कुमार जाट, हेमू पुत्र नवाब सिंह गुर्जर व अंकुर पुत्र वीरेन्द्र जाट निवासी ग्राम चिंगरावटी, थाना स्याना बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो