scriptBulandshahr: महिला ने सिपाही पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप | bulandshahr woman allegation of rape on up police constable | Patrika News

Bulandshahr: महिला ने सिपाही पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

locationबुलंदशहरPublished: Feb 08, 2020 11:23:39 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

बीबीनगर थाने में दर्ज हुआ केस
Bareilly में तैनात है आरोपी सिपाही
पौने तीन लाख रुपये हड़पने का भी आरोप

rape.jpg

पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में पुलिस (Police) ने सिपाही (UP Police Constable) के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया है। बरेली (Bareilly) में तैनात सिपाही पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर कई माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला के गर्भवती होने पर सिपाही ने महिला से शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी (SSP) ने थाना पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: लूट की बात कहकर व्‍यापारी ने तीन घंटे तक पुलिस को दौड़ाया, बाद में सामने आया युवती का चक्‍कर

एसएसपी से की थी शिकायत

बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना बीबीनगर क्षेत्र के एक गांव की महिला ने शुक्रवार को एसएसपी से मुलाकात की। उसने शिकायती पत्र देकर बरेली में तैनात एक सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा था। इस वजह से वह मायके में रह रही थी। इस बीच फेसबुक पर उसकी सिपाही मनदीप सिरोही से दोस्ती हो गई। मनदीप बरेली में तैनात है। आरोप है कि सिपाही ने महिला के परिजनों को उसके पति से तलाक दिलाने व बाद में उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद सिपाही ने महिला को बरेली व कई अन्य स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें

Video: Saharanpur में पुलिस बदमाश को गोदी में उठाकर भागी

एसएसपी ने दिए एफआईआर के आदेश

महिला ने आरोप लगाया कि सिपाही ने उसके परिजनों से कई बार में दो लाख 77 हजार रुपये भी हड़प लिए। उसके गर्भवती होने पर सिपाही ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि एक सिपाही के खिलाफ महिला ने शिकायत दी है। एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। जल्द जांच कर कार्रवाई की जाएगी। आदेश के बाद बीबीनगर थाने में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो