scriptव्यापारियों ने घेरा सांसद आवास, बोले- भाजपा हमें सिर्फ वोट बैंक समझती है, देखें वीडियो | Businessman protest on BJP MP Doctor Bhola Singh house | Patrika News

व्यापारियों ने घेरा सांसद आवास, बोले- भाजपा हमें सिर्फ वोट बैंक समझती है, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jun 24, 2019 12:30:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदू-

व्यापारियों पर 10 गुना टैक्स बढ़ाने के मामले ने पकड़ा तूल
व्यापारियों ने भाजपा सांसद डाॅ. भोला सिंह के आवास का घेराव करते हुए की नारेबाजी
सांसद ने दिया आश्वासन, बोले, अधिकारियाें के साथ हाईकमान से करेंगे बात

Bulandshahr

व्यापारियों ने घेरा सांसद आवास, बोले- भाजपा हमें सिर्फ वोट बैंक समझती है

बुलंदशहर . शहर में व्यापारियों पर 10 गुना टैक्स बढ़ाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। नगर पालिका चेयरमैन से टैक्स बढ़ाए जाने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर व्यापारियों ने भाजपा सांसद डॉ. भोला सिंह के आवास का घेराव करते हुए नगर पालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। व्यापारियों का आरोप है कि भाजपा व्यापारियों को सिर्फ वोट बैंक ही समझती है। जबकि सभी व्यापारियों ने तन-मन से पार्टी को जिताया है, लेकिन भाजपा ने व्यापारियों को बढ़े हुए टैक्स का तोहफा देकर छल किया है। इस पर सांसद डॉ. भोला सिंह ने कहा है कि वह व्यापारियों को कोई परेशानी नहीं होने देंगे। इसके लिए वह खुद नगर पालिका चेयरमैन के साथ पार्टी हाईकमान से भी बात करेंगे।
यह भी पढ़ें

मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर आया हसीन जहां का बयान, बताई अपने दिल की इच्छा

Bulandshahr
दरअसल, बुलंदशहर नगर पालिका व्यापारियों पर दस गुना टैक्स बढ़ाने की तैयारी कर रही है, जिसका व्यापारी वर्ग खुलकर विरोध कर रहा है। बता दें कि इसके विरोध में व्यापारी लगातार धरना-प्रदर्शन और भूख हड़ताल पर बैठ चुके हैं, लेकिन नगर पालिका की ओर से टैक्स बढ़ाने की कवायद जारी है। इसको लेकर व्यापारियों ने नगर पालिका चेयरमैन से भी बात की, लेकिन उनसे भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इससे निराश होकर व्यापारी रविवार शाम भाजपा सांसद डॉ. भोला सिंह के आवास का घेराव करने पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

बाहरी चमक दमक से शहरवासियों को आकर्षित कर रहे मॉल कचरा प्रबंधन में ‘जीरो’, प्राधिकरण ने लगाया 52 लाख का जुर्माना

Bulandshahr
सांसद को याद दिलाए चुनाव से पहले किए वादे

भाजपा सांसद डॉ. भोला सिंह के आवास पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए व्यापारियों ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि भाजपा उन्हें सिर्फ वोट बैंक ही समझती है। जबकि व्यापारी हर चुनाव में पार्टी को जिताने में अहम भूमिका निभाते हैं और वह व्यापारियों को तोहफे के रूप में टैक्स बढ़ाने की तैयारी कर रही है। इस दौरान व्यापारियों ने भाजपा सांसद को उनके द्वारा किये गए वादे भी याद दिलाए। इस पर डॉ. भोला सिंह ने कहा कि मैं व्यापारियों को कभी कोई परेशानी नहीं होने दूंगा। इसके लिए जिला अधिकारी, नगर पालिका चेयरमैन के साथ पार्टी हाईकमान से बात कर समस्या के निस्तारण की कोशिश करूंगा।
व्यापारी बोले- सांसद ने दिया आश्वसान

इस मामले में व्यापारी नीरज सिंघल ने बताया कि चेयरमैन व्यापारियों पर जबरदस्त टैक्स बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे शहर के व्यापारी बेहद परेशान हैं। धरना-प्रदर्शन और भूख हड़ताल के बाद भी व्यापारियों कोई नहीं सुन रहा था। इसलिए मजबूरी में भाजपा सांसद डॉ. भोला सिंह के आवास का घेराव करना पड़ा है। हमने धरना-प्रदर्शन के साथ सांसद को एक ज्ञापन भी दिया है और अपनी मांगे उनके सामने रखी हैं। सांसद ने हमें आश्वासन दिया है कि आपकी मदद की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो