भैंस के आगे बीन बजाने का दिखा नायाब नजारा

Iftekhar Ahmed | Updated: 23 Sep 2019, 07:05:16 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • सड़क की खुदाई के बाद नहीं किया जा रहा काम
  • अफसरों से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
  • नवरात्रि के मेले में परेशानी होने की है आशंका

बुलंदशहर. सीवर लाइन के लिए सड़कों की खुदाई से परेशान व्यापारियों ने अपनी सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर भेंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। व्यापार मंडल और अष्ट दुर्गे भवानी कमेटी के अध्यक्ष देवकीनंदन अग्रवाल के नेतृत्व में सीवर लाइन के चलते शहरभर में खुदी हुई सड़कों को लेकर प्रदर्शन किया। बुलंदशहर के साठा देवी मंदिर पर व्यापारियों और अष्ट दुर्गे भवानी कमेटी ने शहरभर में सीवर कार्य के चलते जगह-जगह गड्ढे खुदने के बाद सड़क न बनाने को लेकर भैंस के आगे बीन बजाई और जिला प्रशासन हाय-हाय, जल निगम मुर्दाबाद के नारे लगाए। व्यापारी और कमेटी के लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द अधूरी सड़कें बनाई जाएं, क्योंकि आने वाले नवरात्रि मेलों में काली स्वरूप बने व मेला देखने आए लोगों को भी खासी दिक्कतें सामने आएंगी। कई बार जिला अधिकारी के माध्यम से भी कई बार ज्ञापन व्यापारियों द्वारा दिया जा चुका है, लेकिन समस्याएं जस की तस है।

यह भी पढ़ें : 'पाकिस्तानी शेखचिल्ली' पहुंचा खेकड़ा, हिंद-पाक को लेकर जब लगाया चौंकाने वाला नारा तो घरों से निकल पड़े लोग

वह इस मामले में मेला कमेटी के अध्यक्ष देवकीनंदन अग्रवाल ने बताया कि बुलंदशहर में जो काम चल रहा है। उसके लिए सड़क खोद डाली गई है। लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि नवरात्रों में होने वाले मेले को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इसके लिए मैं कई बार अधिकारियों को भी ज्ञापन दिया। मगर न तो जल विभाग के अधिकारी और न ही सिविल लाइन के कोई अधिकारी सुनने के लिए तैयार है, जिससे परेशान होकर लोग ने भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन किया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned