scriptcase filed against 17 after fighting in groups of two transgender | शादी में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, 17 के खिलाफ केस दर्ज | Patrika News

शादी में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, 17 के खिलाफ केस दर्ज

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र में बधाई वसूलने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने 17 किन्नरों को नामजद करते हुए दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित पक्ष ने बुलंदशहर के किन्नर गुट पर अवैध हथियारों से हमला और हत्या की धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

बुलंदशहर

Published: November 17, 2021 10:47:37 am

बुलंदशहर. जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र में बधाई वसूलने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने 17 किन्नरों को नामजद करते हुए दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित पक्ष ने बुलंदशहर के किन्नर गुट पर अवैध हथियारों से हमला और हत्या की धमकी देने का आरोप भी लगाया है।
case_filed_against_17_after_fighting_in_groups_of_two_transgender.jpg
दरअसल, जिले के चंदेरू गांव के पास स्थित एक मैरिज होम शादी समारोह के दौरान बुलंदशहर के किन्नरों का गुट बधाई वसूलने गया था। इसकी जानकारी स्थानीय किन्नर गुट को मिली तब तक बुलंदशहर का किन्नर गुट बधाई लेकर मैरिज होम से चला गया था। जिसका स्थानीय किन्नरों ने उनके इलाके में घुसकर बधाई वसूलने का विरोध किया। नगर के सरायझाझन निवासी किन्नर गुट के गुरु मुस्कान व उसके चेले रानी ने बताया कि उनके समाज में सर्वसम्मति से सिकंदराबाद की सीमा तक उनका इलाका बधाई व त्योहारी लेने के लिए तय किया हुआ है, जो चंदेरू जिला जेल की सीमा तक है। लेकिन, दूसरा गुट जबरन उनके क्षेत्र में अतिक्रमण कर रहा है।
यह भी पढ़ें- सॉल्वर गैंग में 100 से अधिक सॉल्वर, हर परीक्षा का अलग-अलग रेट फिक्स

विरोध करने पर पहले उक्त गुट ने आपस में बैठकर निपटाने की बात कही। जब मुस्कान अपने चेलों के साथ बिलसूरी गांव में बधाई वसूलने गई तभी बुलंदशहर का गुट कारों में सवार होकर आया और डंडे, पिस्टल व चाकुओं से उन पर हमला कर दिया। जिससे अफरातफरी मच गई। आरोप है कि मारपीट करते हुए उनके दो साथियों को जबरन कार में डालकर ले गए और बिलसूरी को अपना इलाका बताते हुए बधाई लेने पर हत्या की धमकी दी।
यूपी-112 नंबर पर काल करने पर आरोपी कुछ दूरी पर दोनों को लहूलुहान कर कार से फेंक कर भाग गए। पीड़ित किन्नर गुरु मुस्कान की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने बुलंदशहर निवासी किन्नर चांदनी, गुडिया, ईशा, बिल्लो, बानो, रेशमा, ममता, छोटू, चांदनी, भूरी, सारूल, आरती समेत 17 को नामजद करते हुए दस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ितों ने मंगलवार को कोतवाली पहुंचकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग व सुरक्षा की गुहार लगाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.