scriptदेखिये, हाॅस्पिटल के बाहर से चोरी की Live Video, कैसे बाइक चुराकर फरार हुआ बदमाश | CCTV camera detained case of bike theft in Bulandshahr | Patrika News

देखिये, हाॅस्पिटल के बाहर से चोरी की Live Video, कैसे बाइक चुराकर फरार हुआ बदमाश

locationबुलंदशहरPublished: May 20, 2019 12:38:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बाइक चोरी की वारदात
बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी लाइफ लाइन हॉस्पिटल का मामला
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने किए जल्द खुलासे का दावा

live chori

देखिये, हाॅस्पिटल के बाहर से बाइक चोरी की Live Video

बुलंदशहर. शहर में बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा वारदात पुलिस चौकी से लगभग 200 मीटर की दूरी पर हॉस्पिटल के बाहर हुई है। जहां मरीज के साथ आए एक तीमारदार की बाइक पर चोर ने हाथ साफ कर दिया। हालांकि बाइक चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जल्द ही मामले के खुलासे का दावा किया है।
यह भी पढ़ें

Video: भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर, मौके पर मची चीख-पुकार

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी लाइफ लाइन हॉस्पिटल में 4 दिन पहले राकेश नामक युवक मरीज को देखने अस्पताल आया था। उसी दौरान जब बाइक खड़ी करके अंदर गया तो बाइक चोर निगाह गड़ाए हुए था। मौका देखते ही बाइक चोर गैंग का एक सदस्य मास्टर-की बाइक चुराकर फरार हो गया। यह घटना हॉस्पिटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित राकेश ने मोटरसाइकिल की चोरी की तहरीर कोतवाली में दी है।
यह भी पढ़ें

फिल्मी अंदाज में पलक झपकते ही वाहन चुराने वाले दो शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे, देखें वीडियो-

पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जल्द चोरी के खुलासे का दावा कर रही है। इस मामले में कोतवाली नगर इंस्पेक्टर बुधभूषण दुबे ने बताया पीड़ित की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फुटेज के आधार जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो