scriptवेस्ट यूपी के इस मंत्री के शपथ लेने के बाद ढोल-नगाड़ाें के साथ लोगों ने मनाया जोरदार जश्न, देखें वीडियो | Celebration in Bulandshahr after Anil Sharma becoming state minister | Patrika News

वेस्ट यूपी के इस मंत्री के शपथ लेने के बाद ढोल-नगाड़ाें के साथ लोगों ने मनाया जोरदार जश्न, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Aug 21, 2019 06:37:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

बुलंदशहर की शिकारपुर विधानसभा सीट से विधायक अनिल शर्मा को राज्यमंत्री बनाए जाने पर जिले में जश्न का माहौल
समर्थकों ने ढोल-नगाड़े बजाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्णय का स्वागत किया
स्थानीय नेता बोले- पश्चिम यूपी में बीजेपी ने ब्राह्मण विधायक को राज्यमंत्री बनाकर बड़ा कार्ड खेला

bulandshahr bjp
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार में बुलंदशहर की शिकारपुर विधानसभा सीट से विधायक अनिल शर्मा को राज्यमंत्री बनाए जाने पर जिले में जश्न का माहौल है। विधायक अनिल शर्मा के समर्थकों ने ढोल-नगाड़े बजाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्णय का स्वागत किया है। विधायक समर्थकों ने विधायक के शपथ लेते ही जमकर जश्न मनाया और एक-दूसरे को मिठाइयां वितरित की।
यह भी पढ़ें

यूपी मंत्रीमंडल के विस्तार के दौरान भाजपा के ये विधायक गरीबों को खिला रहे थे खाना, समर्थक हुए मायूस, जानिए क्यों

बुलंदशहर के शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा को राज्यमंत्री बनाए जाने पर बुधवार को हर वर्ग के लोगों में काफी उत्साह नजर आया। लोग ढोल-नगाड़े बजाकर मिठाई बांट रहे हैं। स्थानीय नेताओं का मानना है कि पश्चिम यूपी में बीजेपी ने ब्राह्मण विधायक को राज्यमंत्री बनाकर बड़ा कार्ड भी खेला है। उनका कहना है कि अब मंत्री जी पश्चिमी यूपी में अच्छा विकास करेंगे और लोगों की भी सुनेंगे। क्योंकि पहले से ही अनिल शर्मा शिकारपुर विधायक जनता के बीच में ही नजर आते हैं।
इसीलिए उन्हें राज्यमंत्री बनाया गया है। महेश शर्मा व राजकुमार गुप्ता ने बताया कि अनिल शर्मा को मंत्री बनाए जाने से हम लोगों को बहुत खुशी है। वह हम लोगों के बीच में रहकर पहले से ही काम कराते रहे हैं। अब भी जनता में वह जाएंगे और जनता की सुनेंगे। हम इसके लिए योगी सरकार को बहुत-बहुत बधाई देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो