scriptअपनी चचेरी बहन से प्यार करता था युवक, एक दिन चाचा को लगा पता और फिर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो | chacha shot his nephew | Patrika News
बुलंदशहर

अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था युवक, एक दिन चाचा को लगा पता और फिर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

Highlights:
-युवक अपने रिश्ते की बहन से प्यार करता था
-आरोप है कि चाचा को यह रिश्ता और दोनों का मिलना जुलना पसंद नहीं था
-मृतक को कई बार समझाया भी गया था, लेकिन मृतक आरिफ मानने को तैयार नहीं था

बुलंदशहरNov 07, 2019 / 04:16 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-11-07_16-01-44.jpg
बुलंदशहर। जनपद में गुरुवार सुबह एक युवती के पिता ने बेटी के प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। जो कि आरोपी का रिश्ते में भतीजा लगता था। जो कि अपने रिश्ते की बहन से प्यार करता था। आरोप है कि चाचा को यह रिश्ता और दोनों का मिलना जुलना पसंद नहीं था। मृतक को कई बार समझाया भी गया था, लेकिन मृतक आरिफ मानने को तैयार नहीं था।
यह भी पढ़ें

PF घोटाले पर कांग्रेस का हल्लाबोल, प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक मृतक आरिफ खेत पर काम कर रहा था। तभी उसका चाचा हाथ में हथियार लेकर पहुंचा और उसे गोली मार दी। घटना पर गोली की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। जाकर देखा तो आरोपी चाचा हथियार लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ। वहीं घायल आरिफ की मृत्यु हो गई।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बारे में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि गुलावठी थाना क्षेत्र में मर्डर की सूचना प्राप्त हुई है। तत्काल टीम को भेजकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Home / Bulandshahr / अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था युवक, एक दिन चाचा को लगा पता और फिर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो