scriptVIDEO: फौजी की गोली लगने से दर्दनाक मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया | Cleaning gun, bullet hit the jawan | Patrika News

VIDEO: फौजी की गोली लगने से दर्दनाक मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

locationबुलंदशहरPublished: Jul 05, 2019 01:17:42 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

फौजी की गोली लगने से मौत, घर में मचा कोहराम
छुट्टी पर घर आया था जवान
लाइसेंस बंदूक की कर रहा था सफाई

Bulandshahr

VIDEO: फौजी की लोगी लगने से दर्दनाक मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

बुलंदशहरबुलंदशहर में एक फौजी की उसी की लाइसेंस बंदूक से सफाई करते हुए अचानक गोली चल गई और फौजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। फौजी की अचानक हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया। जवान के दो मासूम बच्चे हैं जिनके सिर से साया उठ गया है।
दरअसल चुनाव आचार संहिता के दौरान जहां सभी के असलहे पुलिस जमा कर लेती है और अब लोग अपने लाइसेंसी हथियारों को वापिस ले रहे है। इसी ते तहत पिंटू ने अपनी लाइसेंसी बंदूक और लाइसेंसी राइफल चोला चौकी से लेकर अपने घर पहुंचा। इसी दौरान घर में अपनी डबल बैरल बन्दूक की वह साफ सफाई करने लगा। तभी अचानक दुनाली बंदूक से गोली चल गई और पिंटू की जा लगी और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
परिजनों का कहना है कि पिंटू को हथियारों का बड़ा शौक था। इसीलिए उसने एक राइफल और एक दोनाली बंदूक का लाइसेंस लिया हुआ था। जबकि पिंटू अगले साल सेना से रिटायरमेंट लेने वाला था। फिलहाल पिंटू के दो बेटे हैं एक कि उम्र करीब 6 वर्ष जबकि दूसरा करीब 4 वर्ष का है। असमय हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया और पिंटू के दोस्त बताते हैं कि पिंटू बहुत ही जिंदादिल था, फिलहाल शव का पंचनामा कराया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो