scriptBJP नेता के पिता के निधन से भाजपाइयों में शोक की लहर, आज श्रद्धांजलि देने आ रहे सीएम योगी | CM Yogi adityanath will arrive bulandshahr today | Patrika News

BJP नेता के पिता के निधन से भाजपाइयों में शोक की लहर, आज श्रद्धांजलि देने आ रहे सीएम योगी

locationबुलंदशहरPublished: Oct 05, 2019 11:00:49 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चंद्रमोहन के पिता के निधन से भाजपाइयों में शोक की लहर- डाॅ. चंद्रमोहन और शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने अटेरना पहुंचेंगे सीएम योगी- सीएम योगी अखिल भारतीय प्रधान संगठन से भी करेंगे मुलाकात

cm-yogi.jpg

,

बुलंदशहर. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चंद्रमोहन के पिता के निधन से भाजपाइयों में शोक की लहर है। डाॅ. चंद्रमोहन और शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके पैतृक गांव अटेरना पंचायती राजमंत्री भूपेंद्र सिंह, खुर्जा विधायक विजेन्द्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष समेत तमाम बड़े नेता व कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं। वहीं आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अटेरना पहुंचेंगे और शोक संवेदना प्रकट करेंगे।
यह भी पढ़ें

एक महीने में तीसरी बार थाने में पेश हुए आजम खान, बोले- ‘मैं अधिकारियों का धन्यवाद करता हूं’

बता दें कि बीते दिनों भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चंद्रमोहन के पिता का निधन हो गया था। उनके निधन के बाद से खुर्जा स्थित पैतृक गांव अटेरना में भाजपाइयों के सांत्वना देने के लिए पहुंचने का सिलसिला जारी है। शनिवार को खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डाॅ. चंद्रमोहन के घर पहुंचेंगे और शोम में डूबे परिवार को सांत्वना देंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान सीएम योगी अखिल भारतीय प्रधान संगठन से भी मुलाकात करेंगे।
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाॅप्टर आज दोपहर करीब 1.40 बजे करौरा के आदर्श इंटर कॉलेज में उतेरगा। यहां से मुख्यमंत्री योगी कार में सवार होकर सीधे डॉ. चंद्रमोहन के पैतृक गांव अटेना पहुंचेंगे। यहां मुख्यमंत्री शोक सभा में शामिल होंगे और श्रद्धांजलि देने के बाद 2.00 बजे आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो