script

दसवीं क्लास की छात्रा से कॉलेज बस के चालक और शिक्षक ने किया दुष्कर्म

locationबुलंदशहरPublished: Mar 09, 2021 10:37:08 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

अनूप शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और शिक्षक के खिलाफ किस मुकदमा दर्ज

 girl

Tried to rape an eight-year-old girl

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर. अनूप शहर कोतवाली क्षेत्र में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल बस के चालक ने डरा धमकाकर दुष्कर्म कर लिया। इस पूरे मामले में एक अध्यापक भी लिप्त बताया जा रहा है। पुलिस ने चालक समेत अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

महिला थाने पहुंचा युवक बोला मैडम मेरी शादी करा दो वर्ना..

कोतवाली थाना प्रभारी रामसिंह सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ही गांव की एक लड़की के परिवार वालों ने घटना की तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि छात्रा इंटर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ती है। एक साल पहले तक है गांव से जाने वाली बस में बैठकर स्कूल जाया करती थी। पहले तो बस के चालक ने उसे मोबाइल फोन दिया और जब छात्रा ने मोबाइल फोन लेने से इनकार किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद अध्यापक और चालक ने छात्रा को बहला-फुसलाकर एक कमरे में बंद कर दिया और उसे डराया धमकाया गया जिसके बाद उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया।
यह भी पढ़ें

हादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर

आरोपों के अनुसार छात्रा को फेल करने की भी धमकी दी गई और इस तरह डरा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दो मार्च को छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब पूरी घटना अपने घर वालों को बताई तो परिवार के लोग थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी घटना की जांच की जा रही है छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो