कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर कांग्रेस का बड़ा हमला, देखें वीडियो

Highlights
- बुलंदशहर के सिकंदराबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष
- बोले- प्रदेश सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण
- योगी सरकार में अपराध को कंट्रोल करने में नाकाम

बुलंदशहर. कांग्रेस उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने लखनऊ में हुए कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या भगवा कपड़े पहने हत्यारे के सवाल पर कहा कि हत्यारे किसी धर्म-जाति के नहीं होते हैं। प्रदेश सरकार को पीड़ित परिवार की तहरीर पर कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार अपराधियों की संरक्षण बनी है। उक्त बातें उन्होंने बुलंदशहर के सिकंदराबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पर कही।

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड: कश्मीर के पत्थरबाजों का हिमायती है अनवारूल, गुजरात से भी जुड़े तार

कमलेश तिवार हत्याकांड पर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है। सूबा हत्या प्रदेश बना हुआ, यूपी में अपराध चरम पर है, रोजाना लूट-हत्या की वारदातें हो रही हैं। अब उत्तर प्रदेश को हत्या प्रदेश के नाम से पहचाना जा रहा है। योगी सरकार में अपराध को कंट्रोल करने में नाकाम साबित हुई है।

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शनिवार शाम बुलंदशहर के सिकंदराबाद पहुंचे। जहां उनका कांग्रेस कार्यालय पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राशिद अल्वी भी थे। कार्यक्रम के दौरान सबसे पहले नवनियुक्त जिलाध्यक्ष टुक्की मल ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान अजय कुमार लल्लू ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर कड़े प्रहार किए।

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया यह काम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned