बुलंदशहर में एक बार फिर गोवंश मिलने से हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

Highlights:

-गोवंश की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गई

-जिसके बाद लोगों में भारी रोष व्याप्त हो गया

-गोवंश की सूचना पर हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंच गए

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Mar 2020, 03:15 PM IST

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव एचाना में आम के बाग में गोवंश मिलने पर हड़कंप मच गया। गोवंश की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। जिसके बाद लोगों में भारी रोष व्याप्त हो गया। गोवंश की सूचना पर हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंच गए और गोकसों की बाइक व ठेली में आग लगा दी।

यह भी पढ़ें : नजीर हाेगा सहारनपुर का गुरुद्वारा: मुस्लिम करेंगे कार सेवा गुरुद्वारे में मुस्लिमों के नाम से हाेगी डिस्पेंसरी

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और वहां पड़े गोवंश को दफना दिया। साथ ही पुलिस ने दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल तनाव देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया गया है।

मामले में अशोक बिधूड़ी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी ने बताया कि गुलावठी के क्षेत्र में लगातार गोकशी की घटना हो रही है। जिसको लेकर पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठा रही। इसके चलते रविवार को भी यहां पर गोकशी की घटना हुई है। जिसको लेकर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: एटीएम लूट में असफल रहने पर साथी की हत्या करने वाले बदमाश का पुलिस से हुआ सामना तो दिखा खौफनाक मंजर

उधर, इस मामलेे में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया था। जिस पर तत्काल मौके पर पुलिस फोर्स भेज दिया गया। मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में बुलाती थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और 2 लोगों को हिरासत मेंं भी लिया गया।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned