script

Bulandshahr: डीएम के सामने इस हालत में पहुंची CRPF जवान की पत्‍नी तो हैरान रह गए सभी

locationबुलंदशहरPublished: Oct 23, 2019 02:19:44 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Telangana में तैनात है महिला का पति
जनसुनवाई के दौरान पहुंची थी महिला
Bulandshahr DM के ऑफिस में चल रही थी जनसुनवाई

crpf.jpg
बुलंदशहर। जनपद में मंगलवार (Tuesday) को डीएम (Bulandshahr DM) ऑ‍फिस पर जनसुनवाई का आयोजन किया गया। इसमें डीएम ने लोगों की समस्‍याओं को सुनकर उनका निस्‍तारण किया। इस दौरान वहां पर महिला नंगे पैर भागकर आई। उसने डीएम से अपने पति से बचाने की गुहार लगाई। उसका पति सीआरपीएफ (CRPF) में है। डीएम ने पुलिस को इस मामले में जांच करने के लिए कहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Good News: Diwali से पहले टीचरों के एकाउंट में आ जाएंगे इतने रुपये, अब धूमधाम से मनेगी दिवाली

बदहवास हालत में पहुंची पीड़ि‍ता

डीएम रविंद्र कुमार के ऑफिस में मंगलवार को जनसुनवाई चल रही थी। वहां जिलाधिकारी लोगों की सस्‍याओं को सुन रहे थे। इस बीच वहां पर एक महिला बदहवास हालत में पहुंची। वह नंगे पैर थी। उसने डीएम से मिलने की बात कही। डीएम भी उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। महिला का मायका आवास विकास कॉलोनी में है। उसकी ससुराल बुलंदशहर (Bulandshahr) में ही राजनगर में है। उसने कहा कि उसकी शादी सीआरपीएफ के जवान से 2005 में हुई थी। उसका पति तेलंगाना में तैनात है। उसने अपने पति और ससुरालियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

Video: Police ने एनकाउंटर में पकड़े दो बदमाश, लोगों ने कहा- उन्‍होंने पकड़ा दोनों को, एसएसपी ने दी यह सफाई

यह कहा इंस्‍पेक्‍टर ने

इस समय उसका पति छुट्टी पर घर आया हुआ है। आरोप है कि मंगलवार को खाना बनाने को लेकर घर में विवाद हो गया था। इसके बाद पति और ससुरालियों ने उससे मारपीट की। इसके बाद डीएम ने नगर कोतवाल को बुलाकर मामले में जांच करने को कहा। साथ ही उन्‍होंने मामले में उचित कार्रवाई के भी निर्देश दिए। नगर कोतवाली प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय का कहना है क‍ि डीएम के यहां इस तरह की शिकायत आई थी। पत्‍नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो