scriptबच्‍चे की हत्या कर कई टुकड़ों में शव काटकर नहर किनारे दबाया | Cut dead bodies in several pieces after murder of child in Bulandshahr | Patrika News

बच्‍चे की हत्या कर कई टुकड़ों में शव काटकर नहर किनारे दबाया

locationबुलंदशहरPublished: Sep 18, 2017 09:21:11 am

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र के कमालपुर गांव का मामला

Bulandshahr
बुलंदशहर. जिले में रविवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 14 साल के बच्चे के शव को कई भागों में काटकर नहर के किनारे दबा दिया गया। मासूम की तलाश कर रहे लोगों को बच्चे का हाथ मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव के टुकड़ों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। कमालपुर गांव निवासी अब्दुल्ला का पोता फैजान 14 सितम्बर से गायब था। रविवार की सुबह जब गांव के 10-12 लड़के नहर की तरफ से आ रहे थे तो उन्हें रास्ते में एक कटा हुआ हाथ पड़ा हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना लड़कों ने ग्रामीणों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ बताए गए स्थान पर शव की तलाश शुरू की। पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम को फैजान का शव कई भागों में नहर के किनारे दबा हुआ मिला। फोरेंसिक टीम ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दादा अब्दुल्ला ने बताया कि फैजान गांव के ही गुलजार के यहां काम करता है और 14 सितम्बर को भी वह गुलजार के यहां गया था। अब्दुल्ला ने बताया कि फैजान तभी से गायब था। फैजान के लापता होने की सूचना कोतवाली देहात पुलिस को भी दी थी। फिलहाल पुलिस आरोपियो की तलाश कर रही है।
इस मामले में एसपी सिटी प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि रविवार को नहर के पास से बच्चे का शव बरामद हुआ है। शव का काटकर दबाया गया है। फिलहाल बच्‍चे के आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्‍होंने कहा कि बच्चे की हत्या करने के पीछे क्या मकसद था वो अभी तक साफ नहीं हो सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो