दरोगा का यह VIDEO पहुंचा अफसरों के पास तो एसएसपी ने लिया एक्‍शन

Highlights

. रेप के मुकदमे में आरोपी का नाम निकालने के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप
. रिश्वत लेने के बाद भी नहीं निकाला नाम
. एसएसपी ने शिकायत मिलने पर जांच के दिए निर्देश

 

बुलंदशहर। जहांगीराबाद कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। आरोप है कि दरोगा रेप के मुकदमे में आरोपी का नाम निकालने के नाम पर दो लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा हैं। लोगों ने रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए एसएसपी को एक वीडियो सौंपा है। वीडियो में दरोगा पैसा लेता दिखाई दे रहा है।

सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचे लोगों ने जहांगीराबाद कोतवाली में तैनात सिपाही पर रेप के मामले में रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। देशराज का आरोप है कि रेप का झूठा मुकदमा दर्ज किया गया था। इसकी विवेचना दरोगा कर रहा है। आरोप है कि मुक़दमे से नाम निकालने के नाम पर आरोपी दरोगा ने दो लाख रुपये की मांग की थी। उन्होंने बताया कि दर्ज मुकदमे के मामले में दरोगा को पैसा दिया गया। जिसका वीडियो बना लिया गया।

आरोप है कि पैसा लेने के बाद भी आरोपी दरोगा ने रेप के मामले में दर्ज मुकदमे के आरोपी का नाम नहीं निकाला। जिसके बाद आरोपी पक्ष के कुछ लोगों ने एसएसपी से मिलकर पूरी घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दरोगा के ख़िलाफ़ जांच के आदेश दिए हैं। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned