script

bulandshahar crime : शादीशुदा महिला ने प्रेमी से करवाई अपने मासूम बेटे की हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

locationबुलंदशहरPublished: Aug 19, 2022 03:59:28 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

bulandshahar crime news एक युवक ने अपनी विवाहिता प्रेमिका के चार साल के मासूम बेटे की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया। मृतक बच्चे के पिता की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। शादीशुदा महिला अपने पति से अलग होकर प्रेमी के साथ रह रही थी। बच्चा भी अपनी मां के साथ ही रह रहा था।

bulandshahar crime : शादीशुदा महिला ने प्रेमी से करवाई अपने मासूम बेटे की हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

bulandshahar crime : शादीशुदा महिला ने प्रेमी से करवाई अपने मासूम बेटे की हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

bulandshahar crime news जिले में एक मां ने प्रेमी के बहकावे में आकर अपनी गोद उजाड़ ली। युवक के प्यार में डूबी शादीशुदा महिला ने प्रेमी से अपने ही चार साल के बच्चे की हत्या करवा दी। शादीशुदा महिला को अपने बेटे की हत्या का जरा भी गम नहीं है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मऊखेड़ा का है। जहां पर एक प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के चार साल के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी व उसकी शादीशुदा प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। थाना अगौता के गांव निवासी संजय ने कोतवाली सिकंदराबाद में रिपोर्ट कराई थी। जिसमें उसने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव में उसकी साली के घर पर उसकी पत्नी रीना चार साल के बेटे को लेकर आई थी।
रीना उसकी मर्जी के खिलाफ थाना अनूपशहर के मौजपुर गांव निवासी अरुण के साथ अवैध रूप से मऊ खेड़ा में रहती थी। देर शाम अरुण अमीनगर पहुंचा और उसके चार साल के बेटे केशव को अपने साथ ले आया। संजय ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी अरुण पर पुत्र केशव की हत्या करने की आशंका जताई थी। सिकंदराबाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ें

Meerut Sotiganj Chor Bazaar : सोतीगंज कबाड़ियों ने यहां बनाया ठिकाना, घरों के भीतर चोरी के वाहनों का कटान



पुलि‍स का कहना है क‍ि आरोपी अरुण ने केशव की एक आम के बाग में ले जाकर हत्या की और शव पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपी अरुण को दबोच लिया। आरोपी की निशानदेही पर पेड़ पर लटका शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने आरोपी अरुण समेत मृतक बच्चे की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है। मृतक बच्चे का पिता संजय फरीदाबाद में नौकरी करता है। अरुण से उसकी पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। आरोपी अरुण मऊखेड़ा में चौकीदार की नौकरी करता है। वहीं मृतक बच्चे की मां रीना केशव को लेकर अरुण के साथ रह रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो