4 वर्ष के मासूम को इस हालत में देखकर घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

मासूम 18 दिन पहले उस वक्त घर के आगे से संदिग्ध परिस्तिथियों में गायब हो गया था, जब वह अपने घर के आगे खेल रहा था।

By: Rahul Chauhan

Published: 19 Jan 2019, 04:42 PM IST

बुलन्दशहर। जनपद के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की नई बस्ती में उस वक्त कोहराम मच गया, जब 4 साल के मासूम बच्चे का शव पोखर में पड़ा मिला। वहीं 4 साल के अली का शव मिलने से परिजनों में हाहाकार मच गया। दरअसल, मासूम 18 दिन पहले उस वक्त घर के आगे से संदिग्ध परिस्तिथियों में गायब हो गया था, जब वह अपने घर के आगे खेल रहा था।

यह भी पढ़ें : रेप के बाद अब इस बड़े मामले में फंस सकते हैं पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति

बच्चा का काफी तलाश के बाद जब कुछ पता नहीं चल सका तो परिजनों ने इसकी जानकारी जहांगीराबाद पुलिस को दी। 7 दिन तक भी बच्चे के बरामद ना होने से नाराज़ मृतक अली के परिजनों ने सैंकड़ो लोगों के साथ मिलकर पुलिस के ख़िलाफ़ प्रदर्शन भी किया था। अब बच्चे का शव घर के पास के पोखर में पड़ा मिला है।

 

मासूम के परिजन मानते हैं कि उनके बच्चे का किसी ने पहले अपरहण किया था और हत्या कर शव को पोखर में फेंका दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ अतुल चौबे का कहना है कि मृतक बच्चे के परिजनों की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : 25 जनवरी को आ रहे हैं सीएम योगी, इस संस्था ने कर दिया प्रदर्शन का ऐलान

इस मामले में मृतक के ताऊ मुन्ना ने बताया कि बच्चा कुछ दिन पहले गायब हो गया था और हमने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। मगर कोई सुनवाई नहीं हुई और आज ही पोखर में बच्चे का शव मिला है। किसी ने इसकी अपहरण करके हत्या कर दी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned