दो दिन पहले गायब हुआ था युवक, पुलिस ने शुरू की तलाश तो मिला इस हालत में

दो दिन पहले गायब हुआ था युवक, पुलिस ने शुरू की तलाश तो मिला इस हालत में

Rahul Chauhan | Updated: 19 Jun 2019, 06:42:28 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-2 दिन पहले अनिल नाम का युवक अपने गांव से अचानक लापता हो गया था

-परिवार वालों ने थाना खुर्जा देहात में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और दो युवकों पर शक जताया था

-पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया

बुलंदशहर। जनपद में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में 2 दिन से लापता युवक का शव खुर्जा देहात के जंगल में बरामद हुआ है। दरअसल, 2 दिन पहले अनिल नाम का युवक अपने गांव से अचानक लापता हो गया था। परिवार वालों ने थाना खुर्जा देहात में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और दो युवकों पर शक जताया था। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें : अमूल दूध के गोदाम में इस हालत में था डिस्ट्रीब्यूटर, खबर फैलते ही देखने वालों की जुट गई भीड़

मामला बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात नगला शेखू गांव का है। जहां का रहने वाला अनिल नामक युवक अपने गांव से लापता हो गया था और परिवार वालों ने गांव के दो लोगों पर शक जताया था। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला दोनों युवकों ने अनिल की हत्या का जुर्म कुबल कर लिया और शव को खेत में दबा दिया था।

बताया जा रहा है कि अनिल की पुरानी रंजिश गांव में जमीनी विवाद को लेकर चल रही थी। उसी के चलते अनिल की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वहीं परिवार वालों का आरोप है कि गांव में पहले से ही जमीन की बात को लेकर रंजिश चल रही थी, उन्होंने उसी रंजिश के चलते हत्या की है।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने चलाया अभियान तो 9 महिलाओं के पास मिली ऐसी चीज, हर कोई रह गया हैरान

इस मामले में सीओ राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि एक युवक की कोतवाली देहात खुर्जा में गुमशुदगी लिखवाई गई थी और दो लोगों पर शक जताया था पूछताछ में पता चला कि उन लोगों ने अनिल की हत्या कर दी और शव को खेत में दफना दिया। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned