scriptBulandshahr: खेत में मृत हालत में मिला गुलदार | dead leopard found in bulandshahr ahar thana | Patrika News

Bulandshahr: खेत में मृत हालत में मिला गुलदार

locationबुलंदशहरPublished: Jan 21, 2020 02:58:41 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

अहार थाना क्षेत्र के गांव बामनपुर में मिला गुलदार का शव
वन विभाग की टीम ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजव ाया
किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की आशंका

vlcsnap-2020-01-21-14h37m31s647.png
बुलंदशहर। जनपद के अहार थाना क्षेत्र के गांव बामनपुर में सोमवार (Monday) देर शाम गन्ने के खेत में एक गुलदार मृत अवस्था में पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम गुलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने साथ ले गई है। गुलदार के मिलने के बाद क्षेत्र में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि जंगल में इस गुलदार के साथी तो नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: घर से नौकरी करने की बात कहकर निकलते थे युवक और ट्रेन में बन जाते थे महिला

गन्‍ने के खेत में मिला शव

गांव बामनपुर से शिकोई मार्ग पर किशनपाल सिंह का गन्ने का खेत है। वहां सोमवार शाम को कुछ लोगों को एक गुलदार सुप्त अवस्था में मिला। इससे वहां हड़कंप मच गया। इसकी सूचना वन विभाग और थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद रेंजर जीपी सिंह के नेतृत्व में वन विभाग की टीम वहां पहुंची। वन दरोगा देशवाल, वनरक्षक सुभाषचंद, कमल चौधरी, चालक भगवती अपने साथ जाल व हथियार लेकर वहां पहुंचे। जांच के बाद पता चला कि गुलदार मृत अवस्था में है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

शरीर पर नहीं हैं चोट के निशान

इसकी जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों का हुजूम भी मौके पर पहुंच गया। अन्य गांवों के लोग भी लाठी और डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। जांच के बाद वन विभाग की टीम मृत गुलदार को अपने साथ ले गई। वन क्षेत्राधिकारी जीपी सिंह ने बताया कि गुलदार मृत हालत में मिला है। उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद मौत के कारणों की सही जानकारी मिल पाएगी। प्रथम दृष्टया किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की आशंका मानी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो