scriptघर से दूध लेने निकली थी तो मासूम बच्ची, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार, देखें वीडियो | death of two girls in road accident fatafat news | Patrika News

घर से दूध लेने निकली थी तो मासूम बच्ची, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Oct 22, 2019 05:27:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-उस वक्त चीख-पुकार मच गई जब दो मासूम बच्चों को ट्रक ने रौंद दिया
-गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पीटा
-फिर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया

screenshot_from_2019-10-22_17-17-02.jpg
बुलंदशहर। (Fatafat News) जनपद में मंगलवार को उस वक्त चीख-पुकार मच गई जब दो मासूम बच्चों को ट्रक ने रौंद दिया। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पीटा। फिर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें

भाजपा में इस बड़े पद के लिए शुरू हाेगा नामांकन, युवाओं को दी जाएगी प्राथमिकता

दरअसल, मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के स्याना बस अड्डे के पास 40 फुटा रोड का है। जहां 11 वर्षीय और 4 वर्षीय बच्ची अपने घर से दूध लेने दुकान पर गई थीं। इसी दौरान चालक ने ट्रक को पीछे करते हुए दोनों बच्चियों पर चढ़ा दिया। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवार वालों को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो घर में मातम फैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक चालक गिरफ्तर कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची ने कहा- फतवे जारी करने वालों को चौराहे पर खड़ा करके फांसी दी जानी चाहिए, देखें वीडियो

मृतक बच्चियों के रिश्तेदार सिराजुद्दीन ने बताया कि दोनों बच्ची घर से दूध लेने के लिए दुकान पर जा रही थीं। उसी दौरान तेजी से आ रहे ट्रक उनको टक्कर मार दी। वहीं चौकी इंचार्ज नई मंडी प्रताप सिंह वालिया ने बताया कि 2 बच्चियों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इसकी सूचना प्राप्त हुई है। दोनों बच्चों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। ट्रक चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो