दादा-दादी के यहां छुटि्टयां बिताने आई दिल्ली की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, देखें वीडियो

lokesh verma | Publish: Jul, 12 2019 06:00:18 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु-

  • बुलंदशहर के नर्सेना थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना
  • पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया केस
  • नाबालिग छात्रा से बलात्कार के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहर . उत्तर प्रदेश सरकार भले ही छात्राओं की सुरक्षा के लाख दावे करे, लेकिन प्रदेश में छात्राएं महफूज नजर नहीं है। ताजा मामला बुलंदशहर के नर्सेना का है, जहां दिल्ली से आई एक नाबालिक छात्रा के साथ चाकू के बल पर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है।

दरअसल, दिल्ली की रहने वाली एक नाबालिक छात्रा अपने दादा-दादी के घर छुट्टियां बिताने आई थी। इसी दौरान मौका मिलते ही गांव के ही 2 युवक छात्रा को गांव के बाहरी हिस्से में बने एक धार्मिक स्थल के पीछे ले गए। जहां दोनों युवकों चाकू की नोक पर छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। साथ ही बलात्कार की जानकारी किसी को देने पर उसके भाई की हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- Meerut News: मंडप में दुल्हन संग फेरे ले रहा था दूल्हा तभी महिला ने थमा दिया बच्चा

वहां से जैसे-तैसे छात्रा घर पहुंची और अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना के विषय में अपने दादा-दादी के साथ अन्य परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन छात्रा को थाने लेकर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। परिजनों की तहरीर को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Video: Meerut Police ने 10 लाख रुपये लूटने वाले दो बदमाशों को Encounter में किया ढेर

इस मामले में एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि नर्सेना थाना क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के मेडिकल परिक्षण के बाद 164 में बयान दर्ज कराए जाएंगे, जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- IMS कॉलेज के पास लोगों ने इस हालत में देखा लड़की का शव, इलाके में सनसनी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned