scriptLockdown: सीएम योगी से राहत की गुहार, व्यापारी बोले- हम पहले से ही मानसिक रूप से परेशान, सरकार ऐसा न करो | Demand for withdrawal of case against traders during lockdown from CM | Patrika News

Lockdown: सीएम योगी से राहत की गुहार, व्यापारी बोले- हम पहले से ही मानसिक रूप से परेशान, सरकार ऐसा न करो

locationबुलंदशहरPublished: May 25, 2020 10:22:09 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– लॉकडाउन के दौरान बुलंदशहर पुलिस ने हजारों व्यापारियों पर दर्ज किए मुकदमे
– व्यापारियों ने की मुकदमे वापस लेने की मांग
– एसएसपी बोले- सरकार के आदेश पर मिलेगी राहत

CM Yogi Adityanath

अरविंद केजरीवाल की जीत सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए खतरे की घंटी, गुजरात मॉडल फेल

बुलंदशहर. लॉकडाउन के दौरान बुलंदशहर पुलिस ने जिले के व्यापारियों के खिलाफ अब तक हजारों मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें अधिकतर मुकदमे दुकानदारों पर दर्ज हैं, जिन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए बेवजह अपनी दुकानें खोली हैं। रविवार को रोटरी क्लब बुलंदशहर फ्रेंड्स की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एसएसपी को ज्ञापन सौंपा गया है, जिसमें सीएम योगी से दर्ज मुकदमों को वापस लेने की गुहार लगाई गई है।
यह भी पढ़ें- Baghpat: Eid से पहले मुस्लिम युवक ने रोजा तोड़कर हिंदू महिला को दिया खून

व्यापारियों ने कहा कि वर्तमान में व्यापारी वर्ग के प्रतिष्ठान बंद हैं। सभी के सामने धीरे-धीरे आर्थिक संकट बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते वे पहले से ही मानसिक रूप से परेशान हैं। अब पुलिस मुकदमे दर्ज कर परेशान कर रही है। इसलिए वे मांग करते हैं कि उनके खिलाफ दर्ज सभी मुकदमों को सरकार वापस ले।
रोटरी क्लब बुलंदशहर फ्रेंड्स के संरक्षक अधिवक्ता ललित मोहन गुप्ता, अध्यक्ष मुकेश कुमार गुप्ता, डायरेक्टर सूर्य भूषण गुप्ता, सचिव कपिल गोयल, सर्राफ अनुज अग्रवाल आदि ने एसएसपी से मिलकर बताया कि काफी संख्या में व्यापारियों के वाहनों का चालान भी किया गया है। वाहनों को सीज भी किया जा चुका है। इसलिए इन चालान को भी वापस लिया जाए और सीज वाहनों को तत्काल छुड़वाया जाए। इस पर एसएसपी ने आश्वासन दिया है कि सरकार का जैसा भी आदेश होगा, उसी तरह से व्यापारियों को राहत दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो