scriptBIG Breaking: तनावग्रस्त सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड | depressed sog constable shot himself in bulandshahr | Patrika News

BIG Breaking: तनावग्रस्त सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

locationबुलंदशहरPublished: Nov 11, 2019 01:19:56 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बुलंदशहर स्थित पुरानी तहसील के पुलिस क्वार्टर की घटना – बहन के प्रेमी संग भाग जाने के कारण अवसाद में था सिपाही- रात को फुफेरे भाई का बर्थडे सेलीब्रेट कर सोया था मृतक

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) में पुलिसकर्मियों की आत्महत्या का सिलसिला पिछले कई महीनों से जारी है। ताजा मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) का है, जहां एसओजी में तैनात एक सिपाही ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड (Suicide) कर लिया है। पुलिस मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सिपाही पिछले कई दिनों से अवसाद में चल रहा था।
यह भी पढ़ें

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 7 गंभीर

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर एसओजी में तैनात सिपाही शेर सिंह धामा नगर कोतवाली के सामने बनी पुरानी तहसील के क्वार्टर में रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात को सिपाही शेर सिंह धामा ने अपने फुफेरे भाई जीतू सिंह की बर्थडे पार्टी भी अपने क्वार्टर में ही सेलीब्रेट की थी। इस दौरान दोनों ने बैठकर शराब भी पी थी। फुफेरे भाई की मानें तो दोनों शराब पीकर सो गए थे। सोमवार सुबह अचानक जीतू ने गोली लगने की आवाज सुन तो वह चौंकते हुए उठा। सामने शेर सिंह धामा का शव पड़ा देख उसके होश उड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया ये भी जा रहा है कि सिपाही शेर सिंह धामा की बहन कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। तभी से शेर सिंह तनाव में था। इसी वजह से शेर सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच में जुटी है।
इस संबंध में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फोरेसिंक विभाग की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक शेर सिंह धामा के साथ ही उसके फुफेरे भाई के फिंगर प्रिंट भी ले लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला बहन के प्रेमी संग भाग जाने के कारण अवसाद में आत्महत्या करने का है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो