script

बोर्ड परीक्षा के दौरान अचानक नेहरू जैकेट में पहुंचे ‘ये’ तो सभी रह गए हैरान, अधिकारियों में मची खलबली, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Feb 22, 2019 07:19:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जैसे ही खबर मिली तो प्रशासन में खलबली मच गई। जिसके बाद आनन-फानन में आला अधिकारी सिकन्द्राबाद पहुंचे।

bjp

बोर्ड परीक्षा के दौरान अचानक नेहरू जैकेट में पहुंचे ‘ये’ तो सभी रह गए हैरान, अधिकारियों में मची खलबली, देखें वीडियो

बुलंदशहर। जनपद में शुक्रवार सुबह जैसे ही डिप्टी सीएम के बुलंदशहर पहुंचने की खबर मिली तो प्रशासन में खलबली मच गई। जिसके बाद आनन-फानन में आला अधिकारी सिकन्द्राबाद पहुंचे। कारण, डिप्टी सीएम का कोई प्रोग्राम सरकारी तौर पर नहीं आया था। डिप्टी सीएम नोएडा के स्कूलों का दौरा करने के बाद बुलंदशहर पहुंच गए और कई स्कूलों का औचक निरीक्षण किया।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता ने वायरल वीडियो में किया दावा, ‘मैंने कमान संभालते ही करा दिए इतने ट्रांसफर’

इस दौरान उन्होंने तीन परीक्षा केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया। हालांकि इन परीक्षा केंद्रों में कोई गड़बड़ी नहीं मिली। निरीक्षण के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मीडिया से कहा कि सरकार ने यूपी बोर्ड परीक्षा में मॉर्डन टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर संस्कृति को खत्म किया है। पहले लोग लाठी लेकर चलते थे। नकल का शोर मचता था, लेकिन अब कही शोर नहीं है। परीक्षा कक्षों में पुलिस का पहरा नहीं है। एक दो वर्षों में सख्ती की बिल्कुल जरूरत नहीं पड़ेगी।
यह भी पढ़ें

इस विधायक ने कह दी बहुत बड़ी बात, बोले- ‘विकास कार्य छोड़कर गोला बारूद खरीदें’

मीडिया से मुखातिब डिप्टी सीएम ने कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला के बयान पर कहा कि वह टीवी के नेता हैं। पिछले चुनाव में इतनी बुरी तरह से हारे हैं। हार के बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया है, ये उनकी हार की बौखलाहट है। आजकल तो वैसे भी चर्चा में आने के लिए फैशन चल रहा है कि किसी बड़े आदमी का नाम लो और चर्चा में आ जाओ।

ट्रेंडिंग वीडियो