योगी के विधायक का डर्टी पॉलिटिक्स, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे दंग

भाजपा विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डर्टी पॉलिटिक्स करते नजर आ रहे हैं।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 25 Jan 2018, 07:03 PM IST

बुलंदशहर। सोशल साइट पर इन दिनों खुर्जा से भाजपा विधायक बिजेन्द्र खटीक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक एसडीएम के यहां दोगुनी भीड़ ले जाकर प्रदर्शन करने की बात कर रहे हैं। साथ ही अपने ही घर में खुद को कैद कर बाहर से ताला लगाये जाने की धमकी देने के लिए लोगों को उकसाते नजर आ रहे हैं। किसी ने विधायक का यह हाईवोल्टेज ड्रामा अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानिए क्या है पूरा मामला...


दरअसल, बुद्धवार को खुर्जा के एसडीएम पुलकित गर्ग अचानक मिट्टी के चाक चलाने वाले के यहां पहुंच गए और उसका काम रुकवा दिया। चाक बंद कराने के बाद पीडित विनोद कुमार, किशन दयाल सहित दर्जनों चाक चलाने वाले एकत्र होकर खुर्जा विधायक बिजेन्द्र सिंह के पास शिकायत लेकर पहुंच गए। इसके बाद विधायक ने अपनी पॉलिटिक्स शुरू कर दी। उन्होंने सबके सामने एसडीएम के यहां दोगुनी भीड़ ले जाकर प्रदर्शन करने की धमकी दी। साथ ही अपने ही घर में खुद को कैद कर बाहर से ताला लगाये जाने की धमकी देने के लिए लोगों को उकसाने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जब तक मैं हूं तब तक आपको कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता है। इस दौरान विधायक बिजेन्द्र खटीक की किसी ने वीडियो बना ली और सोशल साइट पर वायरल कर दिया। वहीं, अब वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने अपनी सफाई में कहा कि हम तो अपने लोगों के साथ हैं, गरीबों के साथ है। हमारी सरकार गरीबों के पक्ष में रहती है और मैं गरीबों की लड़ाई लड़ूंगा। वहीं, योगी के विधायक होने के कारण कोई भी आला अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

300 परिवारों पर रोजी-रोटी के संकट

यहां बतादें कि खुर्जा में चीनी मिट्टी के कप बनाने का विश्व स्तरीय कारोबार होता है। बुद्धवार को खुर्जा के एसडीएम पुलकित गर्ग ने प्रदूषण पर रोक लगाने के लिए चाक चलाकर कप बनाने वालों के चाक बन्द करा दिए। जिससे कारण लगभग 300 परिवारों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट गहराना शुरू हो गया।

Bharatiya Janata Party BJP
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned