पत्नी को तेजाब पिलाकर मौत के घाट उतारने वाले होमगार्ड समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज

Highlights
- बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के साठा मोहल्ले की घटना
- पुलिस ने पति समेत ससुराल पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ दर्ज किया दहेज हत्या का केस
- घर छोड़कर फरार हुए सभी आरोपी, पुलिस तलाश में जुटी

बुलंदशहर. बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र में पत्नी को तेजाब पिलाकर मारने के मामले में होमगार्ड समेत आठ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि होमगार्ड और उसके परिवार के सदस्यों ने उनकी बेटी को तेजाब पिला दिया था। उन्होंने बेटी को गंभीर हालत में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान दस जनवरी को उसने दम तोड़ दिया था। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें- बदनामी के डर से छात्रा ने खुद लगाई आग, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे से निकाला, हालत नाजुक

दरअसल, यह घटना बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के साठा मोहल्ले की है। हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर निवासी प्रिया ने बताया कि उसके पिता के पास बुलंदशहर के मोहल्ला साठा सुभाष नगर निवासी होमगार्ड ललित कुमार और उसके पिता हरिशचंद्र का हमारे यहां आना-जाना था। प्रिया का आरोप है कि ललित ने खुद को जाटव बताते हुए 20 दिसंबर 2015 को उसकी बहन पायल से शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक-ठाक चला, लेकिन कुछ दिन बाद ही बहन पायल को दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा। इस वजह से कई महीनों तक पायल को मायके में आकर रहना पड़ा। प्रिया ने बताया कि 15 दिसंबर 2019 को तो आरोपियों ने सभी हदें पार करते हुए पायल को मारपीट कर तेजाब पिला दिया। इसकी जानकारी मिलते ही वे बुलंदशहर पहुंचे और पायल को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 10 जनवरी उपचार के दौरान पायल ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि इस मामले में बुलंदशहर पुलिस ने आरोपी होमगार्ड ललित कुमार, मृतका के ससुर हरीश चंद्र, सास सुधा रानी, के अलावा मंजू पत्नी दिगम्बर, पुष्पा पत्नी नामालूम, संजू पुत्र नामालूम, वर्षा पुत्री संजू, करिश्मा पुत्री दिगम्बर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी अरुणा राय का कहना है कि फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें- बैंक से डाटा चुराकर फर्जी आधार कार्ड बनाने वाला बैंककर्मी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned