script

लूट के बाद हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 25, 2019 12:38:56 pm

Submitted by:

lokesh verma

अवैध रूप से चल रहे जुआ घर को लूटने के बाद बदमाशों ने एक युवक को उतारा मौत के घाट
बुलंदशहर के नरसाना थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की घटना
पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत लिया एक्शन

Bulandshahr Police

लूट के बाद हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में अवैध रूप से चल रहे एक जुआ घर में लूट की वारदात के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। लूट और हत्या की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सूचना के आधार पर बदमाशों को पीछा करना शुरू किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाशों के पैर में गोली मारते हुए गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार बदमाश पुलिस को चकमा दे फरार हो गए। मुठभेड़ के दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से घायल हुआ है।
यह भी पढ़ें

फर्जी डिग्री को लेकर शारदा यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं का हंगामा, देखें वीडियो

दरअसल, खानपुर थाना क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय युवक शहजाद को शुक्रवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उस समय हत्या कर दी, जब वह नरसाना थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में चल रहे एक जुआ घर में बैठा था। बताया जाता है कि बाइक सवार बदमाश जुआ घर लूटने आए थे। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने शहजाद की गोली मार हत्या कर दी और फरार हो गए।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

वारदात के बाद जनपद में एसएसपी ने अलर्ट घोषित कर दिया। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। इस बीच बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर गोलियां चलीं। पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में एक सिपाही के हाथ में गोली लगी है। जबकि चार बदमाश फरार हो गए हैं। पुलिस ने मृतक शहजाद के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में ट्रेन में लगी भीषण आग, धुआं-धुआं हुआ प्लेटफॉर्म

एसपी सिटी बुलंदशहर अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने घायल बदमाशों के कब्जे से एक बाइक दो तमंचे व कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो