scriptपुलिस और बदमाशों के बीच हुई ‘ठांय-ठांय’, 2 बदमाश व एक सिपाही घायल, देखें वीडियो | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई ‘ठांय-ठांय’, 2 बदमाश व एक सिपाही घायल, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jul 23, 2019 03:11:13 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. ट्रक लूट भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां2. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश को किया गिरफ्तार
 

police

बदमाश और पुलिस के बीच हुई ‘ठांय—ठांय’, 2 बदमाश व एक सिपाही घायल, देखें वीडियो

बुलंदशहर. जहांगीराबाद व खुर्जा पुलिस व बदमाशों के बीच पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए। वहीं, खुर्जा में ट्रक लूटकर भाग रहे 4 बदमाशों ने एक सिपाही को गोली मारकर घायल कर दिया। गिरफ्तार हुए बदमाश 25-25 के इनामी है। इनके पास से पुलिस ने 1 बाइक, कार, 7 तमंचे, कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर महिलाओं पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद बवाल, भारी पुलिस फोर्स तैनात, देखें वीडियो

इनामी बदमाश समीर अपने साथियों के साथ एनएच-91 से एक मीट के ट्रक को लूटकर भाग रहा था। लूट की जानकारी मिलने पर खुर्जा कोतवली पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने जब उन्हें रोकनेे का प्रयास किया। उसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की गोली से 25 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश समीर घायल हो गया। वहीं, सिपाही अमित भी बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया। समीर के 3 साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

कैराना विधायक के बयान का आजम खान ने किया समर्थन, कहा-शुरू किसने किया?

वहीं, दूसरी मुठभेड़ जहांगीराबाद कोतवाली एरिया में हुई। धर्मपाल अपने साथी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। उसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास सेे 1 बाइक, 6 तमंचा व कारतूस बरामद किए है। एसपी देहात मनीष मिश्रा ने बताया कि दोनों मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो