scriptVIDEO: सुबह-सुबह पुलिस को लग गई भनक और बदमाश से हो गई मुठभेड़ | Encounter between police and miscreants in Bulandshahr | Patrika News

VIDEO: सुबह-सुबह पुलिस को लग गई भनक और बदमाश से हो गई मुठभेड़

locationबुलंदशहरPublished: Sep 24, 2019 03:32:56 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़
वारदात को अंजाम देने जा रहा था बदमाश
दोनों ओर से हुई फायरिंग, बदमाश घायल

screenshot_from_2019-09-24_15-22-37.jpeg
बुलंदशहर। यूपी की बुलंदशहर पुलिस की मंगलवार सुबह एक वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक गोली 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश नीरज के पैर में जा लगी। जिससे घायल बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। इनामी बदमाश पर आधा दर्जन मामले दर्ज है।
पुलिस की गोली लगने से घायल इनामी बदमाश का नाम नीरज है, जो बाइक पर सवार होकर अपने ही एक साथी के साथ डिबाई में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। डिबाई पुलिस को इसकी भनक लग गई और पुलिस ने जैसे ही चेकिंग के दौरान बाइक को रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी। बस फिर क्या दोनों तरफ से ठांय-ठांय शुरू हो गई, जिसमें एक गोली इनामी बदमाश नीरज के पैर में जा लगी और पुलिस ने नीरज को धर दबोचा। आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सीओ विक्रम सिंह ने बताया कि डिबाई में ही एक महीने पूर्व हुई एक व्यापारी से लूट के मामले में इनामी बदमाश नीरज वांछित चल रहा था। इसके अलावा नीरज पर लूट चोरी और बलात्कार जैसे आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो