scriptबुलंदशहर हिंसा के बाद आरोपी फौजी के मां-बाप गांव छोड़ चले गए इस जगह, पुलिस को भी नहीं है मालूम! | family of jeetu foji left village after bulandshahr violence update | Patrika News

बुलंदशहर हिंसा के बाद आरोपी फौजी के मां-बाप गांव छोड़ चले गए इस जगह, पुलिस को भी नहीं है मालूम!

locationबुलंदशहरPublished: Dec 15, 2018 07:28:50 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलिस की दबिश और चर्चाओं से परेशान होकर वह अपनी रिश्तेदारों के यहां रहने चले गए हैं।

demo

बुलंदशहर हिंसा के बाद आरोपी फौजी के मां-बाप गांव छोड़ चले गए इस जगह, पुलिस को भी नहीं है मालूम!

बुलंदशहर। स्याना में हुए बवाल के बाद जहां पुलिस अभी भी सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं अब इस मामले में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद फौजी जितेंद्र उर्फ जीतू के परिजन गांव छोड़कर अपनी रिश्तेदारी में जा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की दबिश और चर्चाओं से परेशान होकर वह अपनी रिश्तेदारों के यहां रहने चले गए हैं। हालांकि, इसी की अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, मचा हड़कंप

बता दें कि स्याना में बवाल करने के मामले में पुलिस ने 27 आरोपियों को नामजद किया है। जिनमें जीतू फौजी निवासी गांव महाब का भी नाम शामिल किया गया है। पुलिस ने वीडियो का हवाला देकर जीतू पर इंस्पेक्टर को गोली मारने का आरोप लगाकर गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस ने अभी साफ नहीं किया है कि वीडियो में गोली मारने वाला जीतू ही है या कोई और है।
आरोप है कि मामले में फौजी जीतू का नाम आने के बाद पुलिस लगातार गांव में उसके माता-पिता को परेशान कर रही थी।दबिश के दौरान पुलिस पर घर का सामान तोड़ने और मारपीट करने का भी परिजनों ने आरोप लगाया था। जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि इस सब से परेशान होकर जीतू के मां-बाप बीते दिनों अपने किसी रिश्तेदार के घर चले गए हैं। वहीं जीतू की पत्नी पहले ही अपने मायके जा चुकी है। इस बारे में स्याना कोतवाली प्रभारी किरनपाल सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। जीतू की गिरफ्तारी के बाद उसके घर पर कोई दबिश नहीं दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो