किसान ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, बेटा बोला- तनाव में थे पापा

Highlights

- किसान ने तनाव के कारण अपने खेत पर किया सुसाइड

- बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र की घटना

By: lokesh verma

Published: 18 Dec 2020, 06:35 PM IST

बुलंदशहर. यूपी के जिला बुलंदशहर में एक किसान ने तनाव के कारण अपने खेत पर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि किसान लंबे समय से तनाव में चल रहा था। इसी वजह से उसने खेत पर जाकर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- 21वीं सदी के लालची, दहेज की मांग पूरी न होने पर नहीं आई बारात, आहत पिता ने लगाई फांसी

दरअसल, यह घटना सिकंदराबाद के सराया दूल्हा के रहने वाले किसान श्यामलाल ने अब से पांच साल पहले मेरठ में कुछ जमीन खरीदी थी। किसान ने यह जमीन एक प्रॉपर्टी डीलर के जरिये हरवीर से खरीदी थी। इसके बाद हरवीर ने 2018 में जमीन के फर्जी बनामे का आरोप लगा दिया, जिसके बाद मामला कोर्ट में जा पहुंचा। फिलहाल भी यह मामला कोर्ट में ही विचाराधीन है। इसके चलते किसान श्यामलाल तनाव में चल रहा था। इसी बीच श्यामलाल ने अपने खेत पर जाकर अपनी जान दे दी है।

मृतक श्यामलाल के बेटे सुभाष यादव का आरोप है कि जमीन मालिक ने फर्जी बैनामे का आरोप लगाया है और वह लगातार पिता को परेशान कर रहा था। उसने घर आकर भी जमीन का बैनामा कराने का दबाव बनाया था। इस संबंध में सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- स्मृति ईरानी बोली- 50 साल राज कर किसानों की जमीन हड़पने वाले कर रहे हक की बात

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned