scriptकिशोरी बेटी को बेचकर बाप करवा रहा था शादी, सिर पर सेहरा और हाथ में जूता लेकर भागा दूल्हा | Father got his teenage daughter married, police stopped marriage | Patrika News

किशोरी बेटी को बेचकर बाप करवा रहा था शादी, सिर पर सेहरा और हाथ में जूता लेकर भागा दूल्हा

locationबुलंदशहरPublished: May 17, 2022 08:23:06 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

जिले में एक कलयुगी बाप ने अपनी किशोरी बेटी को पैसे के लालच में एक लाख में बेच दिया। इतना ही नहीं कलयुगी बाप ने बेटी को बेचने के बाद उसकी शादी की कीमत भी लगा दी। जिसने किशोरी को खरीदा था उसने 50 हजार रुपये और देकर उसके साथ शादी करने की बात कही। इधर बेटी की बोली लगाकर कलयुगी बाप शादी करवा था उधर पुलिस ने छापा मार दिया।

किशोरी को बेचकर बाप करवा रहा था शादी, सिर पर सेहरा और हाथ में जूता लेकर भागा दूल्हा

किशोरी को बेचकर बाप करवा रहा था शादी, सिर पर सेहरा और हाथ में जूता लेकर भागा दूल्हा

शराब के आदी एक बाप ने अपनी किशोरी बेटी का सौदा महज एक लाख रुपये में कर दिया। बाप का लालच यहीं नहीं रूका। सौदेबाज ने जब 50 हजार रुपये का लालच दिया और बेटी के कन्यादान के लिए कहा तो कलयुगी बाप इसके लिए भी तैयार हो गया। बाप किशोरी बेटी की शादी करा रहा था। इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी समारोह में छापा मारा तो किशोरी के साथ फेरे ले रहा दूल्हा सिर पर सेहरा बांध हाथ में जूता लेकर भाग गया।

मामला थाना सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव का है। जहां थाना पुलिस को एक किशोरी की शादी सूचना मिली। पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक किशोरी को बेचा जा रहा था। उसके बाद उसकी शादी भी करवाई जा रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस शादी रूकवाई। दूल्हा सिर पर सेहरा और हाथ में जूती लेकर भाग निकला। किशोरी के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने किशोरी को बाल सुरक्षा समिति के समक्ष बयान दर्ज कराने को भेजा है।
यह भी पढ़े : आठ साल की मासूम के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मामला सोमवार देर शाम गुलावठी के एक गांव का है। पुलिस को सूचना दी गई कि एक व्यक्ति किशोरी बेटी को बेचकर उसकी शादी गैर बिरादरी युवक के साथ रहा है। इसकी सूचना मिलने के बाद कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे तो किशोरी की शादी हो रही थी। पुलिस के पहुंचते ही शादी समारोह में हड़कंप मच गया। शादी में दुल्हन बनी किशोरी के साथ फेरे ले रहा दूल्हा सिर पर सेहरा बांधे और अपनी जूती उठाकर शादी के मंडप से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार सूचना सही है। जिस किशोरी की शादी हो रही थी उसकी उम्र करीब 15 वर्ष है। शादी समारोह में पहुंची पुलिस ने शादी की रस्मों को तत्काल रुकवा दिया। इसके बाद किशोरी के बयान लिए। पुलिस ने इसके बाद किशोरी को बाल सुरक्षा समिति के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो