scriptनमाज पढ़ घर लौटे रोजेदार से बहू ने की ऐसी डिमांड कि उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो- | father in law murdered his daughter in law at bulandshahr | Patrika News

नमाज पढ़ घर लौटे रोजेदार से बहू ने की ऐसी डिमांड कि उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 08, 2019 01:02:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले अकबरपुर झोझा गांव का मामला
बहू की हत्या कर वहीं बैठा राह ससुर
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

daughter in law murder

नमाज पढ़ घर लौटे रोजेदार से बहू ने की ऐसी डिमांड कि उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में एक ससुर द्वारा अपनी पुत्रवधू की सिर पर नल का हत्था मारकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ससुर और पुत्रवधू के बीच चारपाई को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आगबबूला ससुर ने घर में लगे नल का हत्था निकालकर पुत्रवधू के सिर में दे मारा। इस हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में दो बदमाश पस्त, देखें वीडियो-

दरअसल, मामला बुलंदशहर जिले अकबरपुर झोझा गांव का है। जानकारी के अनुसार, इसी गांव का रहने वाले फतेहदीन ने रोजा रखा हुआ था। वह बुधवार सुबह रोजा रखने के बाद नमाज पढ़कर घर आया और वहां बिछी एक चारपाई पर लेट गया। बताया जाता है कि इसी बीच फतेहदीन दिन की 30 वर्षीय पुत्रवधू रिजवाना आई और ससुर से गेहूं सुखाने के लिए चारपाई मांगी, लेकिन फतेहदीन ने चारपाई देने से इनकार कर दिया। इसके बाद फतेहदीन और रिजवाना के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि फतेहदीन ने घर में मौजूद नल का हत्था निकालकर रिजवाना के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे रिजवाना की मौके पर ही मौत हो गई। रिजवाना की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। आश्चर्यजनक बात यह है कि वारदात के बाद हत्यारोपी फतेहदीन घर पर मौजूद रहा और पुलिस आने का इंतजार करता रहा।
यह भी पढ़ें

हत्‍याकांड में भाजपा के इस दिग्‍गज नेता और उसके भाई को मिली उम्रकैद की सजा

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी फतेहदीन को गिरफ्तार कर लिया और आला कत्ल बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच भी की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो