script

Bulandshahr: मायके गई पत्नी ने घर लौटने से किया इनकार तो पिता ने मासूम बेटी को दे दी खौफनाक सजा- देखें वीडियाे

locationबुलंदशहरPublished: Jul 23, 2019 06:40:55 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पति की हरकतों से तंग आकर मायके चली गई थी पत्नी
पत्नी के आने से इनकार करने पर शराबी पिता ने बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या
पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

news

Bulandshahr: मायके गई पत्नी ने घर लौटने से किया इनकार तो पिता ने मासूम बेटी को दे दी खौफनाक सजा

बुलंदशहर। पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी बेटी को ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई। पत्नी के कई दिनों बाद भी लौटकर न आने पर पति ने उसे फोन कर वापस आने की गुहार लगाई, लेकिन जब उसने इससे मना कर दिया। इस पर पति ने उससे कहा कि अगर बेटी की मौत हो गई। तब तो तू रोने के लिए जरूर आएगी। इसी के बाद शराबी पिता ने सोमवार देर रात नौ साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। परिवार को इसका पता लगते ही कोहराम मच गया। वहीं पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

BAGHPAT: रिटायर्ड फौजी की हत्याकांड का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या की बताई चाैंकाने वाली वजह- देखें वीडियो

शराबी और आवारा होने की वजह मायके चली गई पत्नी

मामला बुलन्दशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र का है। यहां जयकरण परिवार के साथ रहता है। उसकी शराब पीने की लत से परेशान होकर उसकी पत्नी कई महीने पहले उसे छोड़कर अपने मायके चली गई। वहीं उसकी नौ साल की बेटी अपनी बुआ के साथ रहती थी। सोमवार को जयकरण अपनी बहन के यहां से नौ वर्षीय बेटी को लेकर आया था। इसके बाद उसने देर रात अपनी पत्नी को फोन कर उसे कहा कि तुम वापस आ जाओ। पत्नी ने आने से मना किया, आरोपी पति ने कहा कि अगर बेटी दीपिका की मौत हो जाएगी। तब तो तू उसे रोने आएगी। इस पर पत्नी ने फोन काट दिया। इसी के बाद आरोपी पिता ने नौ साल की बेटी दीपिका की गला दबाकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह परिवार को इसका पता लगते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने आनन फानन में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अंधेरे में कब्रिस्तान के पास से पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार सप्लायर, ऐसे करता था तस्करी

पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

वहीं मामले की जानकारी लगते ही पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो