खुलासा: भेद खुलने के डर से बुलंदशहर में किशोर ने की थी मासूम बच्चे की हत्या

  • पड़ोसी हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • शुक्रवार को बच्ची को ले गया था झाड़ियों के पीछे

By: shivmani tyagi

Published: 23 Nov 2020, 10:39 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बिजनौर ( bulandshar ) शेरपुर थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर टिपरी में मासूम बच्ची की हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 8 साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने पड़ोसी किशोर को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक किशोर बच्ची को झाड़ियों के पीछे ले गया था। उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब बच्ची ने परिजनों से शिकायत करने की बात कही तो खुलासे के डर से किशोर ने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: Hathras case Updates सुरक्षित नहीं हाथरस पीड़ित परिवार, अफसरों पर हो कार्रवाई: नागरिक अधिकार संस्था

बिजनौर पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि 8 साल की बच्ची की हत्या उसी के पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय के किशोर ने की थी। शुक्रवार शाम के समय बच्ची अपने घर के पास ही खेल रही थी। आरोपी किशोर उसे पास में ही पेड़ों के पीछे ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची ने इसका विरोध किया और परिवार वालों को पूरी घटना बता देने की बात कही तो किशोर ने बच्ची के स्कार्फ से ही उसका गला घोट दिया। सोमवार आज आरोपी किशोर को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा जहां से उसे बाल संरक्षण गृह भेजा जाएगा। इस पूरे मामले में एसपी ने पुलिस टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ते संक्रमण को लेकर योगी सरकार ने सीएम केजरीवाल की तरफ बढ़ाए मदद के हाथ

पुलिस ने हत्या के पीछे जो वजह बताई है उसके अलावा चर्चा यह भी है कि जब बच्ची गायब हुई तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तक भी जब बच्चे को कोई पता नहीं चला तो धार्मिक स्थल से ऐलान कर दिया गया और बच्चे की पूरे गांव में तलाश तेज हो गई। इससे आरोपी किशोर डर गया और उसने डर में ही बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned