scriptबुलंदशहर में महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर जान दी | Female Sub Inspector hanged himself to death in Bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर में महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर जान दी

शामली की रहने वाली थी महिला सब इंस्पेक्टर
किराए के मकान में रहती थी वहीं लगाई फांसी

बुलंदशहरJan 02, 2021 / 10:52 pm

shivmani tyagi

ub_inspector.jpg

Sub Inspector

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बुलंदशहर. ( bulandshar ) एक महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर जान दे दी। सब इंस्पेक्टर किराए के मकान में रहती थी और बुलंदशहर के अनूपशहर में तैनात थी। आत्म हत्या की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। महिला सब इंस्पेक्टर ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

अब बैक परीक्षा फार्म की अंतिम तिथि 4 जनवरी

बुलंदशहर के एसएसपी का कहना है कि “मकान मालकिन द्वारा महिला सब इंस्पेक्टर को पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया। पंखे से उतारकर सब इंस्पेक्टर को अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट की छत का हिस्सा गिरा, बच्ची घायल

एएसपी संतोष कुमार सिंह ने अनुसार मृतक अधिकारी की पहचान 30 वर्षीय कुमारी आरजू पंवार के रूप में हुई है। वह शामली जिले की रहने वाली थी। आरजू वर्ष 2015 में पुलिस बल में शामिल हुई थीं। एएसपी ने बताया कि वह अनूपशहर नगर पुलिस थाने में तैनात थीं। पूरी घटना की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Home / Bulandshahr / बुलंदशहर में महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर जान दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो