scriptबच्चों में खेलने के दौरान हुआ ऐसा झगड़ा कि होने लगी फायरिंग और पथराव, मचा हड़कंप- देखें वीडियो | fighting between two parties in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

बच्चों में खेलने के दौरान हुआ ऐसा झगड़ा कि होने लगी फायरिंग और पथराव, मचा हड़कंप- देखें वीडियो

Highlights

देर शाम घरों के बाहर खेल रहे थे पड़ोसियों के बच्चे
अचानक मचने लगी चीख पुकार, घर के बड़ों में शुरू हो गई मारपीट
मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया काबू

बुलंदशहरSep 13, 2019 / 06:17 pm

Nitin Sharma

बुलंदशहर। जिले के सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात बच्चों के विवाद में दो पक्षों में जमकर लात घूंसे और लाठी-डंडे चल गये। उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पथराव और फायरिंग हुई। इसमें कई लोग घायल हो गये और कई गाडिय़ों को नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को घटनास्थल से खदेड़ा और मौके से खाली खोखे बरामद किये है।

बच्चों में इस बात को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार, सिकन्द्राबाद क्षेत्र के दादरी चौकी क्षेत्र में अंसारी और कुरेशिया के बच्चों में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि वहां पर जमकर लात घूसे और पथराव व फायरिंग भी हुई। जिसमें कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। साथ ही साथ वहां पर खड़े वाहनों में भी काफी नुकसान किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को घटनास्थल से खदेड़ा और लोगों को शांत कराया। दोनों लोगों की शिकायत पर सिकन्द्राबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उधर पीडि़त महताब ने बताया कि बच्चों बच्चों का विवाद हुआ था और जो अंसारी मोहल्ले के लोग थे। उन्होंने हम पर पथराव और फायरिंग कर दी। जिसमें हम लोगों का भी नुकसान हुआ है। कई लोग घायल भी हुए हैं। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि देर रात सिकन्द्राबाद पुलिस को झगड़े की सूचना मिली थी बताया गया था यहां पर पथराव और फायरिंग हुई है तत्काल भारी फोर्स भेजा गया। हंगामा शांत कराया गया। अब किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। दो-तीन लोग इसमें घायल हुए हैं। दोनों की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bulandshahr / बच्चों में खेलने के दौरान हुआ ऐसा झगड़ा कि होने लगी फायरिंग और पथराव, मचा हड़कंप- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो