scriptजमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग-पथराव, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो | firing and stone pelting in two groups | Patrika News

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग-पथराव, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Mar 22, 2019 07:05:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को संभालते हुए उपरोक्त की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी
– मौके पर पीएसी बटालियन सहित करीब आधा दर्जन से अधिक थाना पुलिस बल को मौके पर तैनात किया है

police

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग-पथराव, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो

बुलंदशहर। जनपद में जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर खून खराबा हुआ। जिसमें गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि बच्चे सहित छह लोग घायल हो गए। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को संभालते हुए उपरोक्त की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी।
यह भी पढ़ें

देश की नामी कंपनी की मैनजर युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, बड़ी वजह आई सामने

जिसके बाद मौके पर पीएसी बटालियन सहित करीब आधा दर्जन से अधिक थाना पुलिस बल को मौके पर तैनात किया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 9 आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, मामला छतारी के गांव सालाबाद के मजरा ढक नगला का है। जहां के निवासी राजा पुत्र नरेंद्र सिंह (18) को गुरुवार शाम दो पक्षों में हुई मारपीट और पथराव के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी गई। वहीं फायरिंग में दो लोग घायल हो गए, जबकि पथराव में बच्ची सहित छह लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

‘भाजपा के मंत्री बोलते हैं अभद्र भाषा, उन्हें नहीं पता मां, बहन और बेटी क्या होती है’

थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया गांव सालाबाद में युवक की गोली लगने से मौत हुई है। मृतक के परिजनों की तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाही की जाएगी। वहीं पीड़ित मोंटी ने बताया कि नाली को लेकर गुरुवार को झगड़ा हुआ था और झगड़ा इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने फायरिंग और पथराव कर दिया। जिसमें एक की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। जिसमें बच्चा भी शामिल था। वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी बुलंदशहर एन कोलांची ने बताया कि एक मामला सामने आया है, एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो