script

गंगा स्नान के दौरान एक परिवार 5 लोग डूबे, भाई-बहन लापता, परिजनों में मचा कोहराम

locationबुलंदशहरPublished: Aug 17, 2019 10:49:16 am

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

छोटी काशी के नाम से मशहूर अनूपशहर गंगा घाट पर हुआ हादसा
पीएसी फ्लड प्लाटून के जवानों के साथ गोताखोर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे
अलीगढ़ के जट्टारी थाना क्षेत्र के टप्पल का रहने वाला है परिवार

Anoopshahr Ganga
बुलंदशहर. जिले के अनूपशहर स्थित गंगा स्नान को आए एक परिवार के पांच लोग नहाने के समय तेज बहाव में डूब गए। इस दौरान तीन लोगों को तो जैसे-तैसे बचा लिया गया, लेकिन दो सगे भाई-बहन का कुछ पता नहीं चल सका है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जिला प्रशासन और पुलिस की टीम गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू चलाकर दोनों को तलाश करने के प्रयास में जुटी है।
बुलंदशहर में छोटी काशी के नाम से मशहूर अनूपशहर गंगा में शुक्रवार को अलीगढ़ के जट्टारी थाना क्षेत्र के टप्पल में रहने वाले गोपाल अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए आए थे। उसी दौरान गंगा नहाते वक्त गोपाल के परिवार के पांच लोग गहरे पानी में चले गए और गंगा के तेज बहाव में डूबने लगे। परिजनों के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने 3 लोगों को तो गंगा से निकाल लिया। जबकि गोपाल और उनकी बहन गीता गहरे पानी में जाने के कारण बह गए। सूचना मिलते ही आनन-फानन में प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। इसके बाद पीएसी फ्लड प्लाटून के जवान व गोताखोरों गंगा में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन दोनों भाई-बहन का कुछ पता नहीं चल सका।
यह भी पढ़ें

VIDEO: खाना डिलीवर करने जा रहे #Zomato के डिलीवरी ब्वॉय को बस ने रौंदा

उधर, परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बचाए गए तीनों लोगों को तत्काल अनूपशहर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में सुरेंद्र कुमार सोनी एसडीएम अनूपशहर ने बताया कि एक परिवार अलीगढ़ से गंगा स्नान के लिए आया था। गहरे पानी में जाने के कारण 5 लोग गंगा में बह गए। इनमें से 3 लोगों को निकाल लिया गया, वहीं 2 लोग अभी भी लापता हैं। प्रशासन की टीम रेस्क्यू चलाकर दोनों को तलाश रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो